September 23, 2021

Nishpaksh Dastak

Nishpaksh Dastak

होली पर्व पर पीस कमेटी की बैठक करते उप जिलाधिकारी एवं सीओ फरेंदा

सुनील कुमार पाण्डेय

महराजगंज – बृजमनगंज होली के त्योहार को देखते हुए बृजमनगंज थाना परिसर में शांति कमेटी की बैठक हुई। एसडीएम और सीओ की मौजूदगी में हुई इस बैठक में नगर के तमाम गणमान्य शामिल हुए। अधिकारियों ने होली त्योहार को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराने के लिए लोगों से अपील की। साथ ही लोगों को आश्वस्त भी किया कि खलल डालने वालों को बख्शा नहीं जाएगा।

थाना परिसर में आयोजित पीस कमेटी की बैठक को संबोधित करते हुए एसडीएम राजेश जायसवाल ने कहा कि होली का त्योहार प्रेम व सौहार्द का प्रतीक है। इसे मिलकर उत्साह पूर्वक मनाएं। त्योहार में अराजकता फैलाने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इस मौके पर सीओ अशोक मिश्रा ने कहा कि त्योहार को परंपरागत तरीके व हर्षोल्लास के साथ मनाने की अपील की। उन्होंने कहा कि कहीं भी होलिका दहन के स्थान पर समस्या उत्पन्न हो रही हो, तो इसकी सूचना दें। उसका समय रहते निस्तारण किया जाएगा।

सीओ ने हाईकोर्ट के आदेश का हवाला देते हुए बताया कि डीजे साउंड पूरी तरह प्रतिबंधित है। होली पर्व को लेकर बृजमनगंज थाने मे पीस कमेटी की बैठक सम्पन्न हुई। बैठक मे थानाध्यक्ष कमलेश प्रताप सिंह, उपनिरीक्षक अनघ कुमार,उमाकांत सरोज ने थाना क्षेत्र के उपस्थित ग्राम प्रधानों व जनप्रतिनिधियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि होली का पर्व आपसी सौहार्द्र के साथ मनाया जाय। पर्व पर मादक पदार्थ खाने व बेचने की सूचना से पुलिस को अवगत कराया जाय।