माँ कामाख्या धाम पहुँचना कठिन

केंद्रीय दुर्गा पूजा रामलीला समन्वय समिति तहसील रुदौली की समीक्षा बैठक सम्पन्न।

अब्दुल जब्बार एडवोकेट व अनिल कुमार मिश्रा

भेलसर(अयोध्या)। तहसील केंद्रीय दुर्गा पूजा रामलीला समन्वय समिति तहसील रुदौली की समीक्षा बैठक माँ कामाख्या धाम नगर पंचायत में विधायक रामचंद्र यादव की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक में केंद्रीय दुर्गा पूजा रामलीला समन्वय समिति तहसील रूदौली के अध्यक्ष अनिल मिश्रा ने बदहाल रूदौलो अमानीगंज मार्ग,रूदौली रेचघाट मार्ग,रुदौली एहार मार्ग,हाईवे से कैथी मार्ग डीएम की बैठक में उठाये जाने के बाद भी सही न होने का मुद्दा उठाया। महामन्त्री दुर्गेश श्रीवास्तव ने ग्रामीण क्षेत्र में सफाई कर्मियों के ग्रामीण क्षेत्र की समितियों के पंडाल और मार्गो की सफाई का मुद्दा उठाया।समन्वय समिति के उपाध्यक्ष राजकिशोर ने प्रमुख मार्गो पर लटकी हुई डालियों की कटाई कराये जाने और शहर के मोबाइल ट्रांसफार्मरों को शारदीय नवरात्र पर्व पर खाली रक्खे जाने माँग की। सेक्टर प्रमुख प्रमुख प्रदीप तिवारी ने विसर्जन के दौरान कैथी घाट पर प्रकाश व्यवस्था और पर्याप्त पुलिस व्यवस्था किए जाने की बात कही।


विधायक राम चन्द्र यादव ने लोक निर्माण विभाग के सहायक अभियंता से सभी मार्गों को नवरात्रि विसर्जन से पूर्व मोटरेबल मार्ग बनाने के लिए कहा।विधायक ने नगर पालिका परिषद रुदौली के अधिशासी अधिकारी और मां कामाख्या धाम नगर पंचायत के प्रभारी अधिशासी अधिकारी से नगर क्षेत्र के सभी पूजा पंडालों के पास साफ सफाई और प्रकाश व्यवस्था को सही कराते हुए टूटे हुए मार्गों को सही कराने के लिए कहा। विधायक ने कहा शारदीय नवरात्रि पर्व पर विद्युत कटौती मुक्त विद्युत आपूर्ति रहेगी।उपजिलाधिकारी स्वप्निल यादव ने शारदीय नवराति पर्व के सम्बंध में जिलादिकरी के निर्देश का शत प्रतिशत पालन करने के निदेश दिए।

खंड विकास अधिकारी मबई,अधिशासी अधिकारी नगर पालिका परिषद रुदौली,मेला समिति अध्यक्ष माँ कामाख्या धाम शेर बहादुर सिंह के साथ विसर्जन घाट का निरीक्षण किया।इस मौके पर प्रभारी निरीक्षक कोतवाली रुदौली शशिकांत यादव,थानाध्यक्ष बाबा बाजार मनोज कुमार यादव,वरिष्ठ उपनिरीक्षक थाना मवई रामचेत यादव,प्रभारी निरीक्षक थाना पटरंगा रामबालक,उपखंड अधिकारी पटरंगा देव कुमार,सहायक अभियंता लोक निर्माण विभाग अरविंद यादव,डिप्टी रेंजर वीरेंद्र तिवारी सहित दुर्गा पूजा रामलीला समिति के पदाधिकारी मौजूद रहे।