एक दीवाना 12 हसीना’ की शूटिंग

लखनउ में जोर शोर से चल रही है प्रेम सिंह की फ़िल्म ‘एक दीवाना 12 हसीना’ की शूटिंग।

श्री मां प्रोडक्शन हाउस, प्रगति फ़िल्म एंटरटेनमेंट और हेमराज क्रिएशन के बैनर तले बनने वाली फ़िल्म ‘एक दीवाना 12 हसीना’ की शूटिंग शुरू हो गयी है, जिसमें अभिनेता प्रेम सिंह मुख्य भूमिका में है और वे एक नहीं 12 हसीनाओं के साथ रोमांस करते नज़र आने वाले हैं। फ़िल्म की शूटिंग यूपी की राजधानी लखनऊ में जोर शोर से चल रही है। यह एक बड़ी एंटरटेनमेंट वाली फिल्म होगी। इसके लेखक और निर्देशक हेमराज वर्मा हैं।


फ़िल्म को लेकर प्रेम सिंह ने बताया कि यह बड़े बजट की फ़िल्म है। इसका निर्माण भव्यता के साथ किया जा रहा है। कहानी और संवाद सुग्राह्य हैं और गाने लोगों के दिल को छूने वाले। कुछ मिलाकर देखा जाए तो हमारी फ़िल्म बिग कमर्सिअल है, जिसमें मनोरंजन के हर रंग देखने को मिलेंगे। मेरी भूमिका भी काफी सशक्त है। मैंने इसको लेकर खूब मेहनत भी की है और मेरी कोशिश है कि अपने दर्शकों को निराश न करूं।


आपको बता दें कि फ़िल्म ‘एक दीवाना 12 हसीना’ के निर्माता सुरेंद्र सिंह और सुरेश राठौड़ हैं। डीओपी ओम मिश्रा व एसोसिएट पीयूष श्रीवास्तव, यश मौर्य और सुजीत कुमार हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं, जबकि म्यूजिक ओमीई जी और अजय श्रीवास्तव का है। फ़िल्म में प्रेम सिंह के साथ अनामिका तिवारी, संजय पांडेय, समर्थ चतुर्वेदी, संतोष श्रीवास्तव, साहब लाल धारी, देवेंद्र कुमार, संजना सिल्क, सपना सिंह, प्रज्ञा तिवारी, रागिनी और परी मुख्य भूमिका में हैं।