July 26, 2021

Nishpaksh Dastak

Nishpaksh Dastak

बस पेड़ से टकराई चार घायल,एक की हालत गम्भीर

अब्दुल जब्बार एडवोकेट व डॉ0 मो0 शब्बीर

अयोध्या/भेलसर। रूदौली कोतवाली क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग पर अनियंत्रित होकर बस पेड़ से टकरा गई।हादसे में चार लोग घायल हो गए जिनमें एक की हालत गम्भीर है।जानकारी के मुताबिक रूदौली कोतवाली की भेलसर चौकी क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग पर ग्राम अल्हवना मोड़ के निकट आजमगढ़ से यात्रियों को लेकर लखनऊ जा रही उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की बस अचानक अनियंत्रित होकर राष्ट्रीय राजमार्ग से नीचे उतर एक पेड़ से टकरा गई।जिसमें कई यात्री घायल हो गए।

स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना भेलसर चौकी पुलिस को दी।घटना की सूचना मिलते ही भेलसर चौकी प्रभारी सन्तोष कुमार उपाध्याय ने तत्काल अपने हमराहियों के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर गम्भीर रूप से घायल हुए लोगों को सीएचसी रूदौली में इलाज के लिए भर्ती कराया।जिसमें से एक की हालत डाक्टरों गम्भीर बताई है।

इस सम्बंध में भेलसर चौकी प्रभारी संतोष कुमार उपाध्याय ने बताया कि रविवार की सुबह लगभग साढ़े आठ बजे आजमगढ़ डिपो की बस संख्या यूपी 50 बीटी 5101आजमगढ़ से यात्रियों को लेकर लखनऊ जा रही थी जो अनियंत्रित होकर राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे लगे पेड़ से टकरा गई जिसमें सचिन पुत्र राजेन्द्र ग्राम खुर्रा मालीपुर थाना जलालपुर जिला अम्बेडकर नगर,संग्राम पुत्र रामेश्वर विश्वकर्मा खुरमिलिक थाना जलालपुर अम्बेडकर नगर,अशोक कुमार पाण्डेय पुत्र जयनन्दन पाण्डेय ग्राम जहांगीरपुर जिला आजमगढ़ व अय्यूब पुत्र सरदार सहित चार लोग घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए सीएचसी रूदौली में भर्ती कराया गया।जिसमें डाक्टरों ने अय्यूब की हालत गम्भीर बताई है। चौकी प्रभारी ने बताया बस चालक उदय चंद यादव व परिचालक रजनीश रंजन पुत्र हरेराम प्रसाद ग्राम व पोस्ट सिद्धपुर जिला बलिया को कोई चोट नही आई है यह लोग सुरक्षित हैं।