September 23, 2021

Nishpaksh Dastak

Nishpaksh Dastak

यूपी में बेटियों के साथ बेटे भी सुरक्षित नहीं-नीलम

यूपी में बेटियों के साथ साथ अब पुरुषों की भी इज्जत सुरक्षित नहीं । आप नेता ने मुरादाबाद संप्रेषण गृह में किशोर के साथ दुष्कर्म का हवाला दिया । बोलीं, जनता त्रस्त, योगी सरकार को विदा करने का मन बना चुकी ।

लखनऊ । उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था की हालत दिन प्रतिदिन गिरती जा रही है । योगी सरकार से प्रदेश संभाले नहीं संभल रहा है. उनको तुरंत इस्तीफा दे देना चाहिए । आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश की महिला शाखा की अध्यक्ष नीलम यादव ने गुरुवार को जारी एक बयान में यह बात कही।


नीलम ने मुरादाबाद स्थित किशोर संप्रेक्षण गृह में किशोर के साथ हुए कथित दुष्कर्म का जिक्र करते हुए कहा कि चाहे बच्चे हों, किशोर हों या युवा हों यूपी में अब कोई सुरक्षित नहीं रह गया है. संप्रेक्षण गृह या जेल में निरुद्ध व्यक्ति की सुरक्षा सीधे-सीधे राज्य सरकार की जिम्मेदारी है, लेकिन यहां तो संप्रेक्षण गृह में ही किशोर के साथ हैवानियत हो गई ।


आप नेता नीलम यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश की जेलें भी अब सुरक्षित नहीं रह गई हैं । जब से योगी ने प्रदेश की कमान संभाली है तब से जेलों में हत्या, गोलीबारी जैसे संगीन अपराध हो रहे हैं । उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में बहन बेटियों को कौन कहे अब किशोरों और युवकों की भी इज्जत सुरक्षित नहीं है,कहा कि आने वाले 2022 विधानसभा चुनाव में प्रदेश की जनता योगी सरकार को विदा कर देगी, क्योंकि जनता अब सरकार से त्रस्त हो चुकी है।