इंडी गठबंधन भ्रष्टाचारियों का गठबंधन-योगी

30
इंडी गठबंधन भ्रष्टाचारियों का गठबंधन-योगी
इंडी गठबंधन भ्रष्टाचारियों का गठबंधन-योगी

नई दिल्ली। मुख्यमंत्री योगी ने मयूर विहार फेज-3 में प्रदेश की अरविंद केजरीवाल सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी (आप) ने दिल्ली को नर्क बनाकर रख दिया है। योगी ने केजरीवाल को चैलेंज देते हुए कहा कि एक तरफ पौने दो करोड़ की आबादी वाला दिल्ली प्रदेश है और दूसरी तरफ यूपी की आबादी 24 करोड़ है।केजरीवाल सरकार को यूपी के गाजियाबाद और नोएडा से अपनी तुलना कर लेनी चाहिए। यूपी एक नया लोक बन चुका है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी का दोहरा चरित्र है और यहां टॉप टू बॉटम सभी भ्रष्टाचार में लिप्त हैं। योगी पूर्वी दिल्ली सीट से पार्टी प्रत्याशी हर्ष मल्होत्रा के लिए चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इंडी गठबंधन भ्रष्टाचारियों का गठबंधन

योगी आदित्यनाथ के महत्वपूर्ण बयान-

  • यूपी के बुलडोजर से घबराता है इंडी गठबंधन, क्योंकि ये माफिया के सीने पर चढ़कर रौंदता है।
  • आम आदमी पार्टी ने दिल्ली को नर्क बनाकर रख दिया है।
  • केजरीवाल यूपी के गाजियाबाद और नोएडा से ही कर लें दिल्ली की तुलना।
  • दिल्ली में न सफाई है, न बुनायादी सुविधा, न केजरीवाल सरकार के पास विकास का कोई मॉडल।
  • आम आदमी पार्टी ने दिल्ली को दंगों में झोंकने का किया था काम।
  • पंजाब में देश विरोधी ताकतों के साथ है इंडी गठबंधन वालों का संबंध।
  • आम आदमी पार्टी का चरित्र,टॉप टू बॉटम सभी भ्रष्टाचारी।
  • दिल्ली में आम आदमी पार्टी के खिलाफ खूब गरजे योगी आदित्यनाथ।

कोरी झूठी घोषणाएं करके आप करती है नित नये भ्रष्टाचार

योगी आदित्यनाथ ने गरजते हुए कहा कि केजरीवाल ने दिल्ली का ये क्या हाल बना दिया है, यहां न सफाई है, न बुनियादी सुविधाएं मिलती हैं, न यहां सरकार का विकास का कोई एजेंडा है। केवल कोरी-झूठी घोषणाएं करते हुए नित नये भ्रष्टाचार के मामलों में आम आदमी पार्टी ने पूरी राजनीति को और अपने गुरु अन्ना हजारे को धोखा देने का काम किया है। ये वही लोग हैं जिन्होंने दिल्ली-मेरठ 12 लेन एक्सप्रेस वे के निर्माण के दौरान सहयोग से इनकार कर दिया था। इसके लिए केंद्र सरकार को कोर्ट तक जाना पड़ा, मगर आम आदमी पार्टी ने सहयोग नहीं दिया। रैपिड रेल से पहले मेरठ से दिल्ली की दूरी 4 घंटे में तय होती थी, इसके लिए भी आम आदमी पार्टी ने रोड़े अटकाए थे। अटल जी के समय दिल्ली में मेट्रो का काम शुरू हुआ था, बाद में इसमें भी आम आदमी पार्टी ने बैरियर लगा दिया था।

इंडी गठबंधन विकास के लिए नहीं, भ्रष्टाचारियों का गठबंधन

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि इंडी गठबंधन विकास के लिए नहीं, भ्रष्टाचारियों का गठबंधन है। ये आस्था के साथ खिलवाड़ करने वाला, विरासत को अपमानित करने वाला, पाकिस्तान का राग अलापने वाला गठबंधन है। सीएए के विरोध में इन्होंने शाहीन बाग में धरना कराया था। ये इनका मानवता के विरुद्ध आचरण था। ये समाज में अराजकता फैलाते हैं, राष्ट्र विरोधी आचरण को समर्थन देते हैं। और इनके संबंध पंजाब में भारत विरोधी गतिविधियों में लिप्त लोगों से हैं। इन्होंने दिल्ली को दंगों की आग में झोंकने का काम किया था।

दंगाइयों का उपचार यूपी के पास है

योगी ने कहा कि इंडी गठबंधन यूपी के बुलडोजर से घबराता है। इनको मालूम है कि दंगाइयों का उपचार यूपी के पास है। यूपी का बुलडोजर जब माफिया और दंगाइयों की छाती पर चढ़कर रौंदता है, तो यही करण है कि उत्तर प्रदेश में 7 साल में कोई दंगा नहीं हुआ है। ये लोग कहते थे राम जन्मभूमि का फैसला आएगा तो दंगा हो जाएगा, खून की नदिया बह जाएंगी। अरे दंगा तो दूर सड़क पर नमाज भी नहीं पढ़ी जाती, मस्जिदों से लाउडस्पीकर भी उतर गये हैं।

ये रक्तबीज हैं जो पूरे देश की अखंडता के लिए खतरा हैं

आम आदमी पार्टी का दोहरा चरित्र है। कांग्रेस के विरोध में इन्होंने अन्ना के साथ आंदोलन किया था, उस समय इन्होंने क्या क्या वायदे किये थे। आज आम आदमी पार्टी के हर नेता पर भ्रष्टाचार के आरोप लगे हुए हैं। टॉप टू बॉटम सभी भ्रष्टाचार में लिप्त हैं। योगी ने जनता से अपील की कि देश की राजधानी के शुद्धिकरण के लिए अभियान चलाना होगा। इन लोगों को ताकतवर नहीं बनने देना है। योगी ने कहा कि ये रक्तबीज जैसे हैं जो पूरे देश की एकता और अखंडता के खिलाफ खतरा पैदा करेंगे। इन्हें बेनकाब करना है।

..…कल को आपको भी झाड़ू लगाने को मजबूर होना पड़ेगा

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आपका एक वोट सही जगह जाने पर हमारा देश आधुनिक भारत बनेगा, मगर एक गलत वोट दे दिया तो अभी तो केजरीवाल और उनकी टीम ही झाड़ू लगा रहे हैं, कल को आपको भी झाड़ू लगाने को मजबूर होना पड़ेगा। इसलिए ऐसा काम नहीं करना है जो सबके लिए समस्या खड़ी कर दे। पूरे देश की आवाज के साथ जुड़ना है। जो राम को लाए हैं हम उनको लाएंगे, इसके बाद मथुरा भी जाएंगे।

आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के नापाक गठबंधन को आ रहा चक्कर

योगी ने कहा कि पांच चरण संपन्न हो चुके हैं, छठे चरण में दिल्ली के मतदाताओं को देश की नई सरकार बनाने के लिए अपने मताधिकार का उपयोग करना है। ये पहला चुनाव है जिसके बारे में आम जनता पहले से आश्वस्त है। देश में आम जनता के बीच एक ही नारा और एक ही संकल्प गूंज रहा है कि फिर एक बार मोदी सरकार और अबकी बार 400 पार। जब 400 पार की बात आती है तो आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के नापाक गठबंधन को चक्कर आने लगता है। ये दोनों मिलकर भी 400 सीटों पर चुनाव नहीं लड़ पा रहे हैं। उन्हें भय होता है कि 400 पार के नारे के पीछे क्या हकीकत है, तब जनता एक ही जवाब देती है कि जो राम को लाए हैं हम उनको लाएंगे। इस अवसर पर संगठन महामंत्री दिल्ली प्रदेश पवन राणा, पूर्वी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी हर्ष मल्होत्रा,जिलाध्यक्ष मयूर विहार विजेन्द्र,लोकसभा प्रभारी अनिल गुप्ता,संयोजक महेन्द्र आहुजा, बीजेपी के पदाधिकारी सहित अन्य गणमान्य उपस्थित रहे। इंडी गठबंधन भ्रष्टाचारियों का गठबंधन