कमल चीमा ने अभिनय और लेखन प्रतिभा से दर्शकों को किया मंत्रमुग्ध

मॉडल कमल चीमा ने अपनी अभिनय और लेखन की प्रतिभा से दर्शकों को कर दिया मंत्रमुग्ध.

भारत के पूर्व राष्ट्रपति डॉ. ए पी जे कलाम ने कहा था सपने देखना चाहिए. और फिर उसे पूरा करने का प्रयास करना चाहिए. मॉडल कमल चीमा ने भी सपने देखे और उसको पूरा करने में जी जान से लगी हैं. मॉडलिंग और मनोरंजन की दुनिया ने अब तक असंख्य ऐसे प्रतिभाशाली लोगों का स्वागत किया है. कमल चीमा उसी में एक उभरता हुआ नाम है, जिसने अपने शक्तिशाली व्यक्तित्व और लुक से प्रभावित किया है. सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि वह अपनी बुद्धिमत्ता और एक मंत्रमुग्ध कर देने वाली जीवंतता से प्रभावित है, जिसे वह सहजता से अपने साथ रखती है.

कमल चीमा के अंदर मॉडलिंग और अभिनय पागलपन व जुनून खूब है. वह बहुत कम उम्र से ही इन उद्योगों का हिस्सा बनना चाहती थी और दुनिया के सामने अपनी काबिलियत साबित करना चाहती थी. इसी वजह से वह आज अपने सपनों को जी रही है. इस तरह ट्रू प्रोफेशनल के रूप में खुद को आगे बढ़ाने के लिए हर कदम पर खुद को चुनौती देना सुनिश्चित कर रही है. उन्हें अपने करियर में विभिन्न पुरस्कारों और प्रशंसाओं से सम्मानित किया गया है, जिसमें शिवाजी पुरस्कार 2018, सर्वश्रेष्ठ अभिनेता पुरस्कार 2018, अंतर्राष्ट्रीय सुपरमॉडल शीर्षक विजेता 2019, परफेक्ट वुमन अवार्ड 2021 मुख्य हैं. उनकी पुस्तक “ए मदर टू ए” के लिए सर्वश्रेष्ठ लेखक पुरस्कार 2021 भी मिल चूका है.

वह एक उभरती हुई अभिनेत्री हैं जो अपनी आगामी फिल्म “क्या मैं गलत” के लिए उत्साहित हैं. एक लेखक और निर्देशक के रूप में भी, उन्होंने कई गाने किए हैं. उनमें से सबसे सराहनीय है किरसानिस्तान, 2021. मॉडलिंग की दुनिया में उन्होंने कई असाइनमेंट किए. 24 सितंबर 2019 को थाईलैंड बैंकॉक में, उसने अंतर्राष्ट्रीय सुपर मॉडल सौंदर्य प्रतियोगिता जीती. उन्होंने जज के रूप में कई ब्यूटी पेजेंट , यूथ सपोर्टिंग शो , अवार्ड शो में भी भाग लिया है.

मॉडल कमल चीमा ने करियर के रूप में मॉडलिंग अब एक बहुप्रतीक्षित विकल्प बनया, जिसमें हजारों लोग फैशन मॉडल बनने के सपने देखते हैं। भाग्य भरोसा रहने का दौर अब समाप्त हो गया, क्योंकि अब इस क्षेत्र में असीम संभावना है. एक मॉडल बनने के लिए प्रतिबद्धता, समर्पण और दृढ़ संकल्प की आवश्यकता होती है. बाहर खड़े होने और ध्यान आकर्षित करने के लिए, आपको एक रणनीति तैयार करने, तैयार करने और निष्पादित करने की आवश्यकता है. एक मॉडल के लिए एक अच्छी मानसिकता, बहुत अधिक अनुग्रह और लालित्य होना भी महत्वपूर्ण है, और यह कमल चीमा से बेहतर कौन जानता है.

एक तेजस्वी, प्रतिभाशाली मुंबई फैशन मॉडल, जिसने अपने आकर्षण और कड़ी मेहनत से उद्योग में अपना नाम बनाया. आज कमल भारत की आर्थिक राजधानी मुंबई में स्थित एक अनुभवी मॉडल हैं. वह मॉडलिंग के साथ-साथ एक्ट्रेस बनने की भी कोशिश करती हैं. वह विभिन्न प्रसिद्ध संगीत वीडियो पर भी काम कर रही हैं .हाल ही में वह ‘कुड़ियां’ (अमृत बराड़) पंजाबी म्यूजिक एल्बम का हिस्सा थीं, जिसने इंटरनेट पर हजारों व्यूज पार किए। अपने अद्भुत काम और कौशल के लिए, कमल को मॉडल क्राफ्ट और मॉडल व्यू जैसी शीर्ष पत्रिकाओं के साथ-साथ कई प्रिंट मीडिया में भी चित्रित किया गया है. वे लेंस का सामना करते हुए वह खुद को खूबसूरती से जुड़ी हुई महसूस करती है. कमल ने अपने नाजुक और काव्यात्मक हृदय से जीवन के हर पहलू को गहराई से महसूस किया है, चिलचिलाती रेगिस्तान की रेत की कठोरता से लेकर गुलाब की पंखुड़ी पर कुछ बूंदों की कोमलता तक.