करण भूषण से आस मोदी पर बहुत विश्वास-ए.के. शर्मा

42
करण भूषण से आस मोदी पर बहुत विश्वास-ए.के. शर्मा
करण भूषण से आस मोदी पर बहुत विश्वास-ए.के. शर्मा

गोण्डा पहुंचे कैबिनेट मंत्री ए.के. शर्मा ने करण भूषण सिंह के पक्ष में माँगा वोट। मोदी जी के लिए देश और बृज भूषण जी के लिए पूरा क्षेत्र ही उनका परिवार। करण भूषण सिंह को 5 लाख के अंतर से जिताना है, कैसरगंज में कमल खिलाना है। करण भूषण की लड़ाई जीत नहीं, जीत का अंदर बढ़ाने की है। करण भूषण से आस मोदी पर बहुत विश्वास-ए.के. शर्मा

गोण्डा (करनैलगंज)। कर्नलगंज गंज के रामलीला मैदान में शुक्रवार को आयोजित चुनावी जनसभा में बतौर मुख्य अतिथि ऊर्जा व नगर विकास मंत्री एके शर्मा ने कार्यकर्ताओं में जोश भरा। उन्होंने कैसरगंज से पार्टी उम्मीदवार करणभूषण सिंह को विजयी बनाने की अपील की। कैबिनेट मंत्री ए.के. शर्मा ने सांसद के कार्यकाल की सराहना करते हुए कहा कि हम लोग भी इनसे सीखते है। उनकी बात को नीचे से लेकर प्रधानमंत्री तक कोई नहीं काटता है। उन्होंने कहा कि जब भाजपा सरकार ने मुफ्त राशन देने शुरुआत की है तो सब देने की बात कह रहे है। करनैलगंज के विकास के लिए सात करोड़ व पिछली साल लगभग 2 करोड़ और कटरा को तीन करोड़ 70 लाख व पिछले साल भी लगभग 2 करोड़ दिये गये है। शर्मा ने कहा कि केवल सांसद ही ऐसे है जो परिवार व जातिवाद से परे हटकर कार्य कर रहे हैं। मंत्री एके शर्मा ने कहा कि करण भूषण सिंह चुनाव जीत रहे हैं। यह चुनाव जीत से ज्यादा जीत के अंतर को 5 लाख से ज्यादा करने का है।

ऊर्जा एवं नगर विकास मंत्री ए.के. शर्मा ने कहा कि जैसे मोदी जी पूरे देश को अपना परिवार मानते हैं, वैसे ही बृजभूषण शरण सिंह भी इस पूरे क्षेत्र को अपना परिवार मानते हैं। अपने बेटे के लिए करण भूषण सिंह के लिए उन्हें वोट मांगने जाने की जरूरत नहीं है, किसी को अपने कार्यों को बताने कि जरूरत नहीं है। आप स्वयं ही बेटे करण भूषण सिंह को 5 लाख से अधिक मार्जिन से जिताने के लिए तैयार है।

उन्होंने कहा कि मैं प्रदेश के कई जिलों में आयोजित सम्मलेन के दौरान यह स्पष्ट दिखा है कि मोदी जी पर लोगों का बहुत विश्वास है। उनके कार्यों को लेकर जनता और कार्यकर्ता दोनों में ही बहुत जोश है। हम सभी आजाद भारत के स्वर्णिम काल में हैं। जहां अब सभी को अन्न, आवास, शौचालय और बीमारी का इलाज कराने के लिए भटकना नहीं पड़ता है। आयुष्मान योजना के तहत दिए जा रहे 5 लाख के मुफ्त इलाज़ से माताओं-बहनों को अब अपने ज़ेवर बेचने नहीं पड़ते हैं। और यह सभी सुविधाएं भविष्य में भी निरंतर मिलती रहेंगी और इसके लिए हमें मोदी जी के हाथों को और भी मजबूत करना है। विपक्ष पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि इंडी गठबंधन जो भ्रम फैला रहे हैं उसका जनता और कार्यकताओं को मुँहतोड़ जबाब देना है। कांग्रेस कहती है कि उनकी सरकार आयी तो भाजपा से दोगुना राशन देंगे। 60 साल के शासन में एक किलो भी नहीं दिया जनता को, गोदामों में सड़ा दिया अलग से..।

अब 10 किलो देने की बात कर रही है। वहीं सपा कहती है अपने घोषणा पत्र में कि किसानों को मुफ्त बिजली देगी। मगर शायद यह भूल चुकी है कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने 1 अप्रैल 2023 से सभी किसानों को मुफ्त बिजली देने का कार्य शुरु कर दिया है। चुनाव प्रचार के अंतिम दौर में जनता को गुमराह कर उनके बहुमूल्य वोट को ख़राब करने का प्रयास कर रहे हैं। वहीं यह भी भ्रम फैलाया जा रहा है कि भाजपा आएगी तो आरक्षण ख़त्म कर देगी या संविधान बदल देगी। अगर भाजपा को यही करना होता तो पिछले 10 साल से पूर्ण बहुमत की सरकार के रहते कर दिया होता। जम्मू कश्मीर से धारा 370 को खत्म करना था वो कर दिया। अब और कुछ बदलने की जरूरत नहीं है।

सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि अब आपको डबल मदद मिलेगी। जहां करण भूषण सिंह आपकी समस्याओं के लिये दिल्ली में आवाज उठायेगा, तो वहीं यहां मै आपके भाई के रूप में दुख व सुख में हमेशा खड़ा मिलूंगा। उन्होंने कहा कि आज मेरी बातों का गलत मतलब निकाल लिया जाता है। कुछ लोग पांच सौ किलोमीटर दूर बैठ कर मेरी राजनीतिक हत्या करना चाहते है। 1996 में कुछ लोगों ने मेरा अनभला चाहा था तब मेरी पत्नी सांसद बनी थी अब 2024 में फिर वही कहानी दोहराई जा रही है। करण भूषण से आस मोदी पर बहुत विश्वास-ए.के. शर्मा