जानिए छोटे परिवार से उठने वाले प्रभात की फैन फॉलोविंग

मिलिए कानपुर के रहने वाले प्रभात सिंह भदौरिया जो शॉर्ट्स वीडियो से बनाया खुद की पहचान।बॉलीवुड लिप्सिंग वीडियो प्रभात सिंह भदौरिया आर्टिस्ट ने मेहनत से बनाई अलग पहचान।छोटे परिवार से उठने वाले प्रभात की जानिए फैन फॉलोविंग।


प्रभात सिंह भदौरिया ने टिक टॉक पर अपनी शार्ट वीडियो की शुरुआत 2018 से किया था पढ़ाई के साथ प्रभात ने खुद को एक अलग पहचान दिया जिससे उनके सोशल मीडिया पर फैन फॉलोविंग खूब बढ़ी जिस पर प्रभात के 500 थाउजेंड फोल्लोवेर्स थे और कुछ दिन बाद इंडिया सरकार ने टिक टॉक बैन कर दिया प्रभात सिंह भदौरिया ने दूसरे सोशल मीडिया पर अपने विडियो डालना शुरू किया आज प्रभात के इंस्टाग्राम पर कुल 40 हजार फोल्लोवेर है प्रभात ने वीडियो बनना नहीं छोड़ा।सोशल मीडिया के जरिये अच्छा खासा कमा लेते है प्रभात सिंह भदौरिया . प्रभात की कुल नेट वर्थ दस लाख से पंद्रह लाख तक है।

प्रभात सिंह भदौरिया की पढ़ाई

प्रभात ने अपने पढ़ाई कानपुर के सी.एस.जे.एम यूनिवर्सिटी से किया प्रभात अपने घर पर बहुत लाड़ले है प्रभात अपने से बहुत प्यार करते है प्रभात की पसंदीदा बाइक के.टी एम् है प्रभात को घूमना बहुत पसंद……!
प्रभात सिंह भदौरिया ने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 2018 में इंस्टाग्राम पर डेब्यू थी। बाद में उन्होंने लोकप्रिय ऐप टिक-टोक पर वीडियो पोस्ट करना शुरू कर दिया जिससे उन्हें काफी लोकप्रियता मिली। वह अपने प्रयोगों के लिए प्रसिद्ध हैं और दुनिया भर से उनके हजार फॉलोअर्स हैं। प्रभात सिंह भदौरिया आगे मनोरंजन इंडस्ट्री में अच्छा भविष्य रखते है। वह एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर भी है वह खुशी से सिंगल है और अपना जीवन पूरी तरह से जी रहा है। साथ ही, उनके रिश्ते के इतिहास के अनुसार, इस समय उनकी प्रेमिका के बारे में कोई जानकारी नहीं है। परिवार के अन्य सदस्यों के बारे में अधिक जानकारी उपलब्ध नहीं है क्योंकि वह अपने पारिवार को सुर्खियों से दूर रखना पसंद करते हैं।