अब तक के प्रमुख समाचार

29
महानगर मंदिरों में स्वच्छता अभियान
महानगर मंदिरों में स्वच्छता अभियान

➡लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का बयान,BJP ने वोट के लिए सब कुछ किया – अखिलेश,बागी विधायकों पर कार्रवाई होगी – अखिलेश,कद्दावर नेता लग रहे थे लेकिन निकले नहीं- अखिलेश,‘सरकार के खिलाफ वोट डालने में साहस की जरूरत है’,‘पल्लवी पटेल की अन्तरात्मा के बारे में नहीं जानता हूं’,पता चला है कुछ लोगों को पैकेज मिला है– अखिलेश,ये जानना है कि पैकेज छोटा मिला या बड़ा- अखिलेश,‘किसी को सुरक्षा चाहिए, किसी को केस खत्म कराने हैं’,जो डर गए वो उधर गए – अखिलेश यादव,लोकसभा चुनाव बीजेपी जीत नहीं पाएगी – अखिलेश.

➡लखनऊ- सपा की तरफ से शिवपाल यादव पोलिंग एजेंट हैं,सपा के सभी विधायक शिवपाल को दिखाकर वोट दे रहे,शिवपाल यादव ने सपा की तरफ से मोर्चा संभाल रखा,शिवपाल यादव राज्यसभा चुनाव में सपा के पोलिंग एजेंट,विधायक को पोलिंग एजेंट को दिखाकर वोट देना होता है,शिवपाल के देखने के बाद ही वोट डाल सकते हैं विधायक,सपा की तरफ से अबतक 7 विधायकों के क्रॉस वोट की खबर.

➡लखनऊ- मायावती ने सपा सांसद के निधन पर दुख जताया,सांसद शफीकुर्रहमान बर्क का निधन दुखद-मायावती,आज निधन हो जाने की खबर अति दुखद-मायावती,उनके परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदना-मायावती,’उनके अन्य चाहने वालों के प्रति मेरी गहरी संवेदना’ ,वे काफी मिलनसार व नेक दिल इंसान थे-मायावती.

➡लखनऊ- सूत्रों के हवाले से बड़ी खबर,मनोज पांडेय रायबरेली से BJP प्रत्याशी होंगे,BJP मनोज पांडेय को प्रत्याशी बना सकती है,12 बजे CM योगी से मिलेंगे मनोज पांडेय- सूत्र,अभय सिंह, राकेश सिंह भी प्रत्याशी बनाए जा सकते हैं,लोकसभा चुनाव में टिकट दे सकती है भाजपा.

➡लखनऊ- कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल का बयान,सपा विधायकों ने क्रॉस वोटिंग की – आशीष,कम से कम 10 क्रॉस वोटिंग हुई – आशीष,‘जिन्हें मोदी-योगी नीतियों पर भरोसा वो हमारे साथ हैं’,बीजेपी से सभी प्रत्याशी चुनाव जीत रहे- आशीष.

➡लखनऊ- सीएम योगी से सपा विधायकों की मुलाकात,सपा के 5 विधायकों ने सीएम से मुलाकात की,अभय सिंह, राकेश सिंह, राकेश पांडेय की मुलाकात,विनोद चतुर्वेदी, मनोज पांडेय की सीएम से मुलाकात,विधानसभा सचिवालय में सीएम से मिले विधायक.

➡लखनऊ- बीजेपी विधायक अदिति सिंह का बयान,हमारे सभी प्रत्याशी चुनाव जीत रहे हैं- अदिति सिंह,सपा में आज भगदड़ मची हुई है – अदिति सिंह,सपा के विधायक बीजेपी में आना चाहते हैं-अदिति ,आने वाले समय में ये संख्या और बढ़ेगी-अदिति सिंह.

➡लखनऊ- राजा भैया विधानसभा पहुंचे,मतदान के लिए विधानसभा पहुंचे राजा भैया,जनसत्ता दल BJP प्रत्याशी के साथ – राजा भैया,आज मंगलवार है, आज का दिन शुभ- राजा भैया,बीजेपी के सभी प्रत्याशी विजयी होंगे – राजा भैया.

➡लखनऊ- प्रोफेसर रामगोपाल यादव का बयान,जिन्हें जीतना था वो जीत चुके हैं – रामगोपाल,‘हमारी पार्टी से जिन्हें जीतना था वो जीत चुके हैं’,1-2 और चले जाएंगे तो फर्क नहीं पड़ता- रामगोपाल,अभी 102 वोट मिल चुके हैं हमें – रामगोपाल यादव.

➡कानपुर- मुंशी पर लाखों रुपये की अवैध वसूली का आरोप,ट्रांसफर, पोस्टिंग के नाम पर होमगार्डों से करता है वसूली,एचसी शाखा में मुंशी के पद में तैनात है अतुल सेंगर,मुंशी अतुल सेंगर पैसा न देने पर करता है परेशान,शिकायत के बाद भी नहीं हुई कोई कार्रवाई,पीड़ित होमगार्ड पीआरवी चालक ने आत्महत्या की चेतावनी दी.

➡बिजनौर- अमेरिका में युवक की गोली मारकर हत्या,अमेरिका के सेल्मा शहर के गुरुद्वारे के बाहर हत्या,हत्या की सूचना से परिजनों में हड़कंप,डेढ़ साल पहले मृतक युवक गया था अमेरिका,गुरुद्वारे में रागी का काम करता था मृतक युवक,प्रधानमंत्री से मृतक के शव को भारत लाने की अपील,मृतक युवक बढ़ापुर थाने के टांडा साहूवाला निवासी था.

➡सहारनपुर- बदमाशों ने महिला की गोली मारकर की हत्या,एटीएम से पैसा निकालने गई थी महिला,गोली मारकर हमलावर मौके से हुए फरार,पति-पत्नी के बीच झगड़े का बताया जा रहा मामला,पुलिस फॉरेंसिक टीम के साथ कर रही जांच,थाना मंडी क्षेत्र की घटना.

➡गाज़ियाबाद- चिड़ियाघर घूमने गए पति की हार्टअटैक से हुई मौत,खबर सुनकर पत्नी ने 7वीं मंजिल से कूदकर की खुदकुशी,3 महीने पहले ही अभिषेक-अंजली ने की थी लव मैरिज,अलकायना सोसाइटी की घटना,कौशाम्बी थाना क्षेत्र के वैशाली का मामला.

➡मैनपुरी- ज़िलाधिकारी को आशाओं ने दिया कचहरी पर ज्ञापन,दबंग आशा सरोज यादव पर गालियां देने का आरोप,सामुदायिक स्वास्थ केंद्र पर तैनात है सरोज यादव,सभी आशाओं से अवैध वसूली का आरोप,2-2 हज़ार रुपए वसूली का लगाया आरोप,दबंग आशा नौकरी से निकालने की भी देती है धमकी,पीड़ित आशाओं ने कचहरी पर दिया डीएम को ज्ञापन.

➡देहरादून- उत्तराखंड सत्र में वित्त मंत्री का बजट भाषण,वित्त मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल पेश कर रहे हैं बजट,मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी सदन में मौजूद,G20 की बैठकों का सफल आयोजन हुआ- वित्त मंत्री,GIS मील का पत्थर साबित हुआ – प्रेमचंद,UCC लाने वाला उत्तराखंड पहला राज्य-वित्त मंत्री,टनल हादसे का सफल रेस्क्यू हुआ – वित्त मंत्री,बिना भेदभाव के काम कर रहे हैं – वित्त मंत्री,यूसीसी से महिलाओं का सशक्तिकरण – वित्त मंत्री,यूसीसी के जरिये महिलाओं को समान अधिकार-प्रेमचंद,शहीद राज्य आंदोलनकारियों को किया याद-प्रेमचंद.

➡देहरादून- नानकमत्ता साहिब को धार्मिक पर्यटन पर बोले सतपाल,पर्यटन के रूप में विकसित करने को लेकर बोले सतपाल,विकसित करने के लिए सरकार प्रयासरत- सतपाल महाराज,मानसखण्ड मिशन के तहत किया गया चयनित-सतपाल,द्वितीय चरण के लिए किया गया चयनित-सतपाल महाराज,गुरुद्वारे को सिख सर्किट में शामिल किया गया-सतपाल.

➡दिल्ली- शाहदरा बार एसोसिएशन ने लिया बड़ा फैसला,आज कड़कड़डूमा कोर्ट में पुलिसवालों को नो एंट्री,वेलकम थाने में एसएचओ के सामने मारपीट का मामला,पांच वकीलों को पीटने के चलते नो एंट्री का फैसला,मामले में सेक्रेटरी रमन शर्मा ने कहा,पुलिसवालों पर एक्शन नहीं होने पर जारी रहेगी नो एंट्री,एक्शन नहीं तो आगे भी जारी रहेगी नो एंट्री-सेक्रेटरी.

➡दिल्ली- जल बोर्ड के 40 लाख लोग परेशान हैं-सीएम केजरीवाल,कैसे कैबिनेट नोट को रोका जा रहा है- सीएम केजरीवाल,13 जनवरी 2023 को ये पास हो गई थी-केजरीवाल,एलजी साहब के दबाव में ये सब हो रहा है-केजरीवाल,मिलीभगत से ये सब हो रहा है-सीएम केजरीवाल ।