मंत्री ए.के. शर्मा ने चटोरी गली में किया जनसम्पर्क

61
मंत्री ए.के. शर्मा ने चटोरी गली में किया जनसम्पर्क
मंत्री ए.के. शर्मा ने चटोरी गली में किया जनसम्पर्क

लोकतंत्र के महायज्ञ में दें अपनी महत्वपूर्ण आहूति। मंत्री ए.के. शर्मा ने लखनऊ की चटोरी गली में किया जनसम्पर्क। बाबू बनारसी दास वार्ड में सांसद प्रत्याशी राजनाथ सिंह के पक्ष में की विशाल जनसभा। ज्यादा ज्यादा मतदान करने के लिए किया जनता को जागरूक। मंत्री ए.के. शर्मा ने चटोरी गली में किया जनसम्पर्क

राजू यादव

लखनऊ। लखनऊ लोकसभा के भाजपा के सांसद प्रत्याशी राजनाथ सिंह के पक्ष में नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा ने लखनऊ के 1090 चौराहे के समीप चटोरी गली में जनसम्पर्क अभियान और बाबू बनारसी दास वार्ड में एक विशाल जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि राजनाथ सिंह को इस बार 5 लाख के अंतर से जीत दिलाकर लोकसभा भेजनें का हम सब ने संकल्प किया है। पिछले कार्यकालों में उन्होंने लखनऊ को 54 हजार करोड़ से ज्यादा की सौगात दी है। हमारा यह कर्तव्य बनता है कि उनके इस महायज्ञ में अपनी महत्वपूर्ण आहुति अपने वोट के रूप में कमल का बटन दबाकार देनी है।

मंत्री ए.के. शर्मा ने कहा कि हम सब जानते हैं कि राजनाथ चुनाव जीत रहर हैं। यह चुनाव जीत से ज्यादा जीत के अंतर्गत को 5 लाख से ज्यादा करने का है। जिसका हम सभी कार्यकर्ता भाइयों के साथ ही लखनऊ लोकसभा की जनता ने पूरा करने का प्रण कर लिया है। उन्होंने कहा कि राजनाथ ने लखनऊ में रिंग रोड और पुलों की जो श्रृंखला के साथ ही डिफेन्स प्रोडक्शन भी स्थापित कर दिया है, उसे निरंतर जारी रखने के लिए हमें उनके हाथों को और भी मजबूत करना है। उन्होंने राजनाथ के स्वभाव के बारे में बताते हुए कहा कि वो जब भी किसी से मिलते है तो लगता ही नहीं कि वाह पहली बार मिल रहे हैं। ऐसा अनुभव होता है कि वह आपको व्यक्तिगत रूप से जानते हैं। लखनऊ के चौतरफा विकास के लिए वे हमेशा चिंतित रहते हैं और अपने सफल प्रयासों से लखनऊ वासियों के साथ ही पूरे देश की जनता को हर संभव सुविधायें देने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। राजनाथ लखनऊ के सासंद के साथ ही देश के गृह मंत्री रह चुके हैं और वर्तमान में रक्षा मंत्री भी हैं। इसलिए वह पूरे देश जनता का बहुत ही ख्याल रखते हैं। ऐसे सांसद को और भी मजबूत करने का हम सबका संकल्प है। यह जीत लखनऊ की जनता की है और 400 पार की भाजपा की माला में लखनऊ का कमल एक बार फिर सजाने की है।

उन्होंने कहा कि मैं प्रदेश के कई जिलों में आयोजित सम्मलेन के दौरान यह स्पष्ट दिखा है कि मोदी पर लोगों की बहुत विश्वास है। उनके कार्यों को लेकर के जनता और कार्यकर्ता दोनों में ही बहुत जोश है। हम सभी आजाद भारत के स्वर्णिम काल में हैं। जहां अब सभी को अन्न, आवास, शौचालय और बिमारी का इलाज कराने के लिए भटकना नहीं पड़ता है।आयुष्मान योजना के तहत दिए जा रहे 5 लाख के मुफ्त इलाज़ से माताओं बहनों को अब अपने ज़ेवर बेचने नहीं पड़ते हैं। और यह सभी सुविधाएं भविष्य में भी निरंतर मिलती रहेंगी और इसके लिए हमें मोदी के हाथों को और भी मजबूत करना है। उन्होंने जनता के साथ ही कार्यकर्त्ता भाइयों से अनुरोध किया कि लोकसभा चुनाव के पिछले चरणों में वोट प्रीतशत की कमी देखने को मिली है। हमें एक जुट होकर मतदान केंद्र पर जाकर अपने मताधिकार का उपयोग करना है। वहीं कार्यकर्ताओं को भी यह सुनिश्चित करना है कि कोई भी व्यक्ति बिना वोट डाले न रह जाये।

मंत्री ए.के. शर्मा ने चटोरी गली में किया जनसम्पर्क

आजकल विपक्षी दल हुए इंडी गठबंधन जो भ्रम फैला रहे हैं उसका जनता और कार्यकताओं को मुँहतोड़ जबाब देना है। कांग्रेस कहती है कि उनकी सरकार आयी तो भाजपा से दोगुना राशन देंगे। 60 साल के शासन में एक किलो भी नहीं दिया जनता को, गोदामों में सड़ा दिया अलग से..। अब 10 किलो देने की बात कर रही है। वहीं सपा कहती है अपने घोषणा पत्र में कि किसानों को मुफ्त बिजली देगी। मगर शायद यह भूल चुकी हज कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने 1 अप्रैल 2023 से सभी किसानों को मुफ्त देने का कार्य शुरु कर दिया है। चुनाव प्रचार के अंतिम दौर में जनता को गुमराह कर उनके बहुमूल्य वोट को ख़राब करने का प्रयास कर रहे हैं। वहीं यह भी भ्रम फैलाया जा रहा है कि भाजपा आएगी तो आरक्षण ख़त्म कर देगी या संविधान बदल देगी। अगर भाजपा को यही करना होता तो पिछले 10 साल से पूर्ण बहुमत की सरकार के रहते कर दिया होता। जम्मू कश्मीर से धारा 370 को खत्म करना था वो कर दिया। अब और कुछ बदलने की जरूरत नहीं है। जनता और कार्यकर्त्ता दोनों मिलकर विपक्षियों के फैलाये भ्रम का जवाब कमल का बटन दबाकार देने को तैयार है। कार्यक्रम के दौरान कार्यक्रम आयोजक अनिकेत तिवारी (प्रभारी/कार्यसमिति सदस्य भारतीय जनता पार्टी, कैंट-3, लखनऊ महानगर) विशिष्ट अतिथि के रूप में दयाशंकर सिंह (परिवहन मंत्री उत्तर प्रदेश सरकार),गरिमामयी उपस्थिति सुरेश चंद्र तिवारी (पूर्व विधायक लखनऊ कैंट), सुषमा खरक्वाल(महापौर लखनऊ) आनंद पांडेय (मण्डल अध्यक्ष लखनऊ मध्य) व बाबू तिवारी (वरिष्ठ भाजपा नेता) के साथ ही हजारों की संख्या में कार्यकर्त्ता और जनता मौजूद रही। मंत्री ए.के. शर्मा ने चटोरी गली में किया जनसम्पर्क