आउटर रिंग रोड हमारा ड्रीम प्रोजेक्ट-राजनाथ सिंह

लखनऊ। आउटर रिंग रोड हमारा ड्रीम प्रोजेक्ट है।किसान पथ को समय से पूरा करने को कहा।किसान पथ के निर्माण से ट्रैफिक समस्या से निजात- राजनाथ6 फ्लाईओवर बन गए,जल्द ही 5 और बन जाएंगे।गोमती नगर रेलवे स्टेशन विश्वस्तरीय बनाया जाएगा।पीएम मोदी के चलते विदेशों में भारत की साख बढ़ी ।अमेरिका जैसा देश हमें गंभीरता से सुनता है।10 साल में भारत को दुनिया की टॉप 3 अर्थव्यवस्था बनाना है।अप्रैल में 1 लाख 60 हजार करोड़ का GST कलेक्शन।309 रक्षा उपकरण भारत की धरती पर बनाएंगे।

संसदीय क्षेत्र लखनऊ आये रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने शनिवार को दावा किया कि कोरोना और यूक्रेन संकट के कारण देश में महंगाई बढ़ी है। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने शनिवार को यहां निराला नगर में लखनऊ इंटेलेक्चुअल फाउंडेशन की ओर से आयोजित ‘नमस्ते लखनऊ विद राजनाथ सिंह’ कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि कोरोना औ यूक्रेन संकट के कारण देश में महंगाई बढ़ी है।सिंह ने कहा कि विकसित देश अमेरिका और चीन में भी वर्तमान समय में बहुत महंगाई है और कोरेाना संकट को खत्म करने के लिए हमारी सरकार ने जो भी कार्य किए हैं विश्व स्वास्थ्य संगठन भी उसकी सराहना की है। रक्षा मंत्री ने कहा कि 2014 से जब से मोदी सरकार बनी है विश्व पटल पर भारत की विश्वसनीयता बढ़ी है और अब भारत जो कहता है पूरी दुनिया उसे गौर से सुनती है।

भारतीय जनता पार्टी महानगर इकाई की ओर से जारी बयान के अनुसार प्रबुद्धजनों को संबोधित करते हुए राजनाथ सिंह ने लखनऊ में विकास परियोजनाओं की चर्चा की और कहा कि यहां छह फ्लाईओवर (उपरिगामी सेतु) बन गये हैं और पांच नये स्वीकृत हो चुके हैं। उन्‍होंने कहा कि अधिकारियों को कार्य जल्द पूरा करने को कहा गया है।रक्षामंत्री और लखनऊ के सांसद राजनाथ सिंह का बयान।कहा, भारतीय वस्त्र परंपरा सिंधु घाटी सभ्यता से जुड़ी है।लखनऊ चिकनकारी हैंडीक्राफ्ट एसोसिएशन के कार्यक्रम में बोले रक्षामंत्रीदेश की अर्थव्यवस्था में हस्तशिल्प का बहुत बड़ा स्थान।पीएम मोदी का ‘लोकल फ़ॉर वोकल’ अभियान हस्तशिल्प के लिए वरदान।लखनऊ की चिकनकारी कला का देश-विदेश में बड़ा सम्मान।लखनऊ तेजी से विश्वस्तरीय शहर के रूप में विकसित हो रहा।इस दिशा मर मैं हमेशा अपनी जिम्मेदारी निभाने के लिए तत्पर हूँ ।पीएम मोदी के ‘आत्मनिर्भर भारत’ का सपना पूरा करने में लखनवी चिकनकारी का बड़ी भूमिका होगी ।