ओमप्रकाश राजभर सावधान यात्रा के लिए तैयार

ओमप्रकाश राजभर ने सावधान यात्रा के लिए खुद तैयार किए झंडे।

लखनऊ। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष विधायक ओमप्रकाश राजभर ने 26 सितंबर से प्रदेश में निकाली जाने वाली सावधान यात्रा की तैयारियां तेज कर दी है। गुरुवार को उन्होंने पार्टी के विधायक बेदी राम के साथ मिलकर पार्क रोड स्थित पार्टी कार्यालय पर कार्यकर्ताओं के बीच बैठकर पार्टी का झंडा तैयार किया।

ओमप्रकाश राजभर ने अपने हाथों दर्जनों झंडे तैयार किए। इस मौके पर उपस्थित पार्टी कायकर्ताओं का उत्साह बढ़ाते रहे। कार्यकर्ताओं से कहा कि हक के लिए हर स्तर पर संघर्ष करें। जनता के बीच अधिक से अधिक समय दें. समाज के लोगों को बताएं कि पार्टी ने समाज के हक व हुकूक के लिए क्या क्या कदम उठाए हैं। पार्टी के एजेंडे को आम जनता के बीच ले जाएं। अधिक से अधिक लोगों को पार्टी से जोड़ें।  

गौरतलब है कि यह सावधान यात्रा 26 सितंबर से शुरू होकर प्रदेश के हर जिले में जाएगी। यात्रा के माध्यम से पार्टी अपने एजेंडे से समाज को जोड़ेगी। सामाजिक न्याय समिति को लागू कराने, भर-राजभर बिरादरी को अनुसूचित जनजाति में सूचीबद्ध कराने के लिए जातीय जनगणना, मुफ्त दवाई व पढ़ाई जैसे मुद्दों से जनता को जोड़ने का काम किया जाएगा। इस यात्रा का समापन सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के 20वें स्थापना दिवस के अवसर पर सावधान महारैली 27 अक्टूबर को गांधी मैदान बिहार की राजधानी पटना में होगा।