पुलिस संयुक्त टीम ने शातिर गौतस्करो को किया गिरफ्तार

एसओजी टीम व थाना बिहारीगढ पुलिस की संयुक्त टीम ने शातिर गौतस्करो को किया गिरफ्तार। मौके से अवैध अस्लाह,कार, एक जिन्दा गाय बरामद।

सहारनपुर। एसओजी टीम व थाना बिहारीगढ पुलिस सहारनपुर की संयुक्त टीम द्वारा शातिर गौतस्करो से मुठभेड में दो गौतस्कर घायल/गिरफ्तार। मौके से अवैध अस्लाह, गौवंश कटान के उपकरण दो मो0साइकिल, एक सैन्ट्रो कार, एक जिन्दा गाय बरामद हुई ।सहारनपुर पुलिस ने अवगत कराया कि थानाध्यक्ष मनोज चौधरी मय पुलिस टीम के चैकिंग संदिग्ध व्यक्ति/वाहन तथा वस्तु में मामूर होकर ग्राम कुरडीखेडा नदी पर चैकिंग कर रहा था कि तभी स्वाट टीम प्रभारी जयबीर सिंह व सर्विलांस प्रभारी अजब सिंह अपनी टीम के साथ तलाश वांछित व इनामी अपराधी की तलाश करते हुए हम पुलिस वालो के पास पहुँचे कि तभी मुखबिर खास ने बताया कि साहब कुछ बदमाश एक गाय को लेकर ताल्हापुर के पास एक बाग की तरफ गये है उनका इरादा गौकशी का लगता है जल्दी की जाये तो पकडे जा सकते है इस सूचना पर विश्वास करके मुखबिर के बतायेनुसार मुखबिर को साथ लेकर उस जगह के पास पहुंचे और अपनी गाडी कुछ दूरी पर छोडकर दबे पाँव बताये गये स्थान की तरफ बढे तो देखा कि सुन्दरपुर शाकुम्भरी रोड पर ग्राम ताल्हापुर से पहले बाग में चार व्यक्तियो द्वारा एक गौवंश को रस्सी से बाधँकर नीचे गिरा रखा है।

गौकशी की तैयारी की जा रही है तभी हम पुलिस वालो द्वारा इन बदमाशो को ललकारते हुए पकडने का प्रयास किया तो इन बदमाशो द्वारा अपने हाथ में लिए हथियारो से हम पुलिस वालो को जान से मारने की नियत से ताबरतोड फायर कर दिये जिसकी एक गोली है0का0 686 देवेन्द्र की दाहिनी बाजू में आकर लगी। है0का0 686 देवेन्द्र के चिल्लाने पर हम पुलिस वालो द्वारा बदमाशो को आत्मसमर्पण के लिए ललकारते हुए घेराबन्दी शुरू की और सिखलाये गये तरीके से अपनी आत्मरक्षा में संतुलित फायर किया गया तो एक गोली मुझ थानाध्यक्ष मनोज चौधरी को बुलेट प्रुफ जेकेट में लगी व मुठभेड के दौरान पुलिस की एक गोली से एक बदमाश सलमान पुत्र मकमूल निवासी हुसैन बस्ती थाना मंडी जनपद सहारनपुर जिसके दाहिने पैर में गोली लगी थी, घायल हो गया। तथा दूसरा बदमाश हसीन पुत्र सईद उर्फ छंगा निवासी ग्राम गन्देवडा थाना फतेहपुर जिसके बाये पैर में गोली लगी है, घायल हो गया। तथा एक बदमाश शुऐब पुत्र इरफान मौके से भागता हुआ गिरफ्तार किया गया। घटना स्थल से तीन खोखा कारतूस व पाँच जिन्दा कारतूस दो तमंचे अभियुक्त सलमान व हसीन के कब्जे से बरामद हुए है तथा अभि0 शोएब से एक अदद नाजायज चाकू व मौके से एक जिन्दा गाय गौवंश तथा गौवंश काटने के उपकरण व दो मो0साइकिल एक सैन्ट्रो कार बरामद हुयी है।

अभि0गण द्वारा पूछताछ में विभिन्न थाना क्षेत्रो में कई घटना करना बताया है। व मौके से फरार अभियुक्त का नाम सद्दाम पुत्र रिजवान निवासी शेखुपुर थाना फतेहपुर बताया हैं घायल घायल है0का0 686 देवेन्द्र व घायल अभि0गणो को वास्ते उपचार हेतू उ0नि0 शिव कुमार के साथ द्वितीय मोबाइल से अस्पताल भिजवाया गया।


गिरफ्तार आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि हम तीनो ने व एक साथी सद्दाम जो मौके से भाग गया है हम सब ने करीब 15 -16 दिन पहले ग्राम अब्दुल्लापुर के जंगल में भी एक गौवंश की हत्या की थी। जिसका मांस हम अलग अलग स्थानो पर जाकर बेच देते है। आज भी हम इस गौवंस की हत्या कर गोमांस को ले जाकर अलग अलग स्थानो पर बेचते कि आज आपके द्वारा गौकशी करते हुए हमे पकड लिया है।