राजा भइया के पिता उदय प्रताप स‍िंह ने नूपुर शर्मा के समर्थन में

राजा भइया के पिता उदय प्रताप स‍िंह ने नूपुर शर्मा के समर्थन में क‍िया ट्वीट,बोले,इलेक्शन में खड़ी हो जाएं,रिकार्ड मतों से जीतेंगी।

प्रतापगढ़। भारतीय जनता पार्टी से निलंबित प्रवक्‍ता नूपुर शर्मा की इन दिनों देश विदेश में चर्चा हो रही हैं।बीते दिनों पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी करने से नूपुर शर्मा विवादों में आ गई हैं।नूपुर शर्मा के विरोध में कानपुर,प्रयागराज और रांची में हिंसा भी हो चुकी है।नूपुर शर्मा के खिलाफ और समर्थन में बयानबाजी का दौर लगातार जा रही है।कोई नूपुर शर्मा विरोध कर रहा है तो कई समर्थन कर रहा हैं।नूपुर शर्मा को लेकर इंटरनेट मीडिया भी पोस्‍ट से भरी हुई हैं।उत्तर प्रदेश के बड़के जिले प्रतापगढ़ के कुंडा से विधायक व जनसत्ता दल लोकतांत्रिक पार्टी के मुखिया रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भइया के पिता भदरी रियासत के राजा बड़े महराज उदय प्रताप सिंह ने नूपुर शर्मा के समर्थन में आगे आए है।उन्होंने भारतीय जनता पार्टी की निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा के साथ रहने की अपील की है।इसके अलावा नूपुर शर्मा के समर्थन में ट्वीट भी किया है।

भगवा ध्वज लगाने की अपील

उदय प्रताप सिंह ने कहा कि कि सनातन धर्म को मानने वाले सारे लोग नूपुर शर्मा के समर्थन में अपने-अपने घरों और अपनी-अपनी दुकानों के सामने भगवा ध्वज लगाएं।वहीं, इसके पहले ट्वीट में उन्होंने लिखा था कि नुपूर शर्मा चुनावी मैदान में उतरती हैं तो रिकार्ड मतों से जीतेंगी।

पुलिस ने हटवाया बैनर

कुंडा विधानसभा के चौराहों पर नूपुर शर्मा के समर्थन में एक बैनर लगाया गया।बैनर में लिखा गया कि नूपुर शर्मा के समर्थन में सभी अपने घर और दुकानों के सामने भगवा ध्वज लगाएं। इसके बाद नीचे भदरी किला लिखा है।पुलिस ने बैनर को हटवा दिया। क्षेत्राधिकारी कुंडा अजीत सिंह ने बताया कि किसने यह पोस्टर लगवाया है।इसकी जांच पड़ताल हो रही है।

आपको बता दें कि राजा उदय प्रताप सिंह इससे पहले भी कई मुद्दों पर भारतीय जनता पार्टी और हिंदुत्व के समर्थन में ट्वीट रहे हैं।सीएए कानून के दौरान भी इस तरह के बैनर लगवाए गए थे। 89 वर्षीय उदयपुर प्रताप सिंह लगातार सनातन धर्म के लिए संघर्षरत रहते हैं।गरीबों और असहयो की मदद करते रहते हैं।कुंडा के हरनामगंज रेलवे स्टेशन पर रुकने वाली ट्रेन के यात्रियों को अपनी मौजूदगी में फ्री जलपान करवाते हैं।