September 23, 2021

Nishpaksh Dastak

Nishpaksh Dastak

देश को गुस्सा देख बीजेपी सरकार खो रही अपना आपा-अजय कुमार लल्लू

– देश को गुस्सा देख बीजेपी सरकार खो रही अपना आपा, कभी करवा रही जासूसी और कभी मीडिया संस्थानों पर छापा ।
– अपनी नाकामी छुकाने को सरकार ने की है प्रेस की घेराबंदी, आयकर छापे करवाकर चाहती है  अभिव्यक्ति की आजादी पर पाबंदी ।

अंशू अवस्थी

लखनऊ। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने उत्तर प्रदेश में प्रतिष्ठित समाचार समूह भारत समाचार व दैनिक भास्कर के ऊपर बीजेपी का संगठन बन चुके आयकर विभाग से छापेमारी की कार्यवाही को विद्वेषपूर्ण बताया है। अपनी तीखी प्रतिक्रिया देते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष श्री अजय कुमार लल्लू जी ने कहा कि भाजपा सरकार भारत के संविधान और लोकतंत्र को कुचलने में तल्लीन है। हमारे संविधान निर्माताओं, आजादी के नायकों और स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों ने भारत की नींव रखते समय एक सपना देखा था कि भारत एक ऐसा देश बनेगा जहां सभी की अपनी स्वतंत्रता होगी, निष्पक्षता होगी, अभिव्यक्ति की आजादी होगी लेकिन भाजपा की सरकार ने उन सभी हमारें राष्ट्रनिर्माताओं के सपनों को तोड़ने का काम किया है और विभिन्न संस्थाओं का दुरूपयोग कर सच की आवाज को दबाने की कोशिश की, यदि कोरोनाकाल में लोग बिना आक्सीजन और बिना बेड के अपनी जान गवां बैठे तो क्या उस सच को दबाने के लिए मीडिया संस्थानों पर आप आयकर छापेमारी करवायेगें? प्रदेश में लगातार अपराध बढ़ रहा, दलितों पर उत्पीड़न हो रहा है, यदि इस सच्चाई को पत्रकारिता के माध्यम से सच जनता के सामने लाया जा रहा तो अपनी कमियों को छिपाने के लिए लोकतंत्र के चौथे स्तंभ की हत्या करेग….?


        अजय कुमार लल्लू ने कहा पूरा प्रदेश जानता है कि भारत समाचार जहां पर रेड हुई है और उस भारत समाचार के हाल के रिर्पोट को देखेंगें तो आपको सच पता चलेगा जो कि सरकार की कमियों के रूप में प्रदेश में उजागर हुआ है। उनके मुख्य सम्पादक श्री बृजेश मिश्रा को इसलिए उत्पीड़त किया जा रहा कि वह जनता के बीच में अपनी नैतिक जिम्मेदारी का निर्वहन करते हुए सच को सामने लाते है इस तरह की तानाशाही जनमानस देख रहा है।


      अजय कुमार लल्लू ने कहा  कि मुख्यमंत्री आदित्यनाथ और बीजेपी के नेता जो अंहकार में चूर होकर  सत्ता को अपनी निजी सम्पत्ति मान बैठे हैं और उस सत्ता का दुरूपयोग कर पत्रकारों पर मुकदमे लिखे जा रहे है आयकर रेड डलवायी जा रही है। कांग्रेस पार्टी भारतीय जनता पार्टी की सरकार से सवाल करती है कि आखिर ये सुनियोजित आयकर छापे क्यों डलवाये जा रहे है देश पूछ रहा है कि देश को चुप कराने के लिए भाजपा सरकार क्यों कर रही है संस्थानों का दुरूपयोग। यह पहली बार नहीं हो रहा है सात सालों से लगातार इनकम टैक्स, पीडी, सीबीआई आदि का दुरूपयोग हो रहा है यह हमारे संविधान के विरूद्व है, संविधान के मूल सिद्वांतो के विरूद्व है, बौखलाई घबराई सरकार इस तरह के कृत्य करके गणतंत्र को और विकृत और कमजोर कर रही है।