राक्षस में दिखेगा शिव आर्यन का नया अवतार

बॉलीवुड फिल्म राक्षस में दिखेगा शिव आर्यन का नया अवतार, यश के KGF वाले लुक नजर आयेंगे.


फिल्म KGF के अभिनेता यश वाली लुक में नजर आएंगे शिव आर्यन फिल्म ‘राक्षस’ में बॉलीवुड फिल्म KGF में डॉन बने अभिनेता यश का लुक आपको तो याद होगा. अब सलमान खान के साथ रेस 3, सिद्धार्थ सुब्रमण्यम के साथ स्ट्राइकर, अजय देवगन के साथ भुज जैसी फ़िल्में कर चुके अभिनेता शिव आर्यन भी इसी गेट अप में नजर आने वाले हैं अपनी फिल्म ‘राक्षस’ में, जिसमें वे भी एक डॉन का किरदार प्ले करते नजर आयेंगे. यह एक एक्शन ड्रामा फिल्म होगी, जिसकी तैयारी में अभिनेता शिव आर्यन जी जान से लगे हैं. इस फिल्म की टीम के लिए सभी साउथ टेक्नीशियन काम करेंगे. इसका प्री प्रोडक्शन अगस्त 2021 से शुरू हो रहा है.


इसको लेकर शिव आर्यन ने कहा कि फिल्म ‘राक्षस’ मेरे फिल्मी करियर को बदल देगा. मैं इस फिल्म के लिए बहुत उत्साहित हूं और अपनी बॉडी स्ट्रक्चर और अपनी बॉडी लैंग्वेज को भी बदल रहा हूं. आपको बता दें कि उन्होंने मुख्य कलाकार के रूप में एक मराठी फिल्म प्रेमा ची नाटे भी की है. और शिव आर्यन की आने वाली फिल्मों की लिस्ट भी काफी लंबी है. एक अभिनेता के रूप में उनकी आने वाली फिल्में राजकुमार संतोषी द्वारा निर्देशित बैड बॉय हैं, जिसमें मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नमाशी चक्रवर्ती हैं, मोमिन वारसी ने आयुष आर्यन के साथ शुभ मुहूर्त लगान में मुख्य भूमिका निभाई है.


शिव ओमप्रकाश द्वारा निर्देशित कन्नड़ फिल्म 786 भी कर रहे हैं, जो एक साइंस फिक्शन फिल्म है.इसमें शिव आर्यन के अलावा मुख्य कलाकार पवन सूर्या, आयुष आर्यन, अफसर खान हैं. लंदन में पंजीकृत उनकी कंपनी ब्लैक पैंथर मूवीज पार्टनर सुरेखा भोईर के साथ है, विजय कुमार इस बैनर के तहत सिंध ( बलवंत सिंह बाखासर ) बनने जा रहे हैं.कॉफी की ये फिल्म बड़े बजट की होने वाली है. निर्माता के रूप में उनकी आने वाली फिल्म कोट है जिसमें संजय मिश्रा, विवान शाह, नवीन प्रकाश, आयुष आर्यन ने अभिनय किया है. शिव आर्यन संजय मिश्रा के साथ अपनी एक और फिल्म द लस्ट के निर्माता भी हैं.


शिव आर्यन ने ब्लैक पैंथर मूवीज के बैनर तले फिल्म ”सुगरलेस” नामक एक और बड़ी फिल्म हिंदी के रीमेक के अधिकार भी खरीदे हैं. इसके मुख्य कलाकार में अंबर पृथ्वी, प्रियंका थीम हैं, इस फिल्म का निर्देशन शशिधर ने किया है. सुगरलेस वर्ल्ड वाइड हर जगह एक साथ रिलीज होने वाली फिल्म है. शिव आर्यन कई प्रतिभाओं के धनी होने के साथ-साथ एक मेहनती व्यक्ति हैं.आज शिव आर्यन ने वह मुकाम हासिल कर लिया है जहां वह अपनी लगन से हैं.