July 26, 2021

Nishpaksh Dastak

Nishpaksh Dastak

शिवपाल सिंह यादव ने प्रदेशवासियों को दी ईद-उल-अज्हा की दिली मुबारकबाद

 

लखनऊ। पूर्व मंत्री व जसवन्तनगर के विधायक शिवपाल सिंह यादव ने ईद-उल-अज्हा के मौके पर देश व प्रदेशवासियों को दिली मुबारकबाद दी है।
साथ ही शिवपाल यादव ने यह भी कहा कि ईद-उल-अज्हा के पर्व को ध्यान में रखते हुए प्रदेश सरकार यह सुनिश्चित करे कि सरकारी निर्देशों के आड़ में मुस्लिम समुदाय व नमाजियों का पुलिस उत्पीड़न न हो।

श्री यादव ने अपने बधाई संदेश में कहा कि यह पर्व कुर्बानी के जज्बे और कौमी एकता के जरिए राष्ट्र निर्माण का संकल्प लेने की प्रेरणा देता है।
ईद-उल-अज्हा हमें नेक राह पर चलने की नसीहत देता है। देश व प्रदेशवासियों से गुजारिश है कि वे अमन चैन और भाईचारे के साथ रहे और प्रदेश में सामाजिक समरसता का माहौल बनाएं जिससे विकसित देश व उत्तर प्रदेश का सपना साकार हो सके।

शिवपाल सिंह यादव ने अपने संदेश में कहा कि यह त्यौहार हमें जात-पात और मजहब का भेद मिटाकर इंसानियत को एक माला में पिरोने की सीख देता है। यह हमारे जमीर को पाकीजगी की राह पर ले जाकर ताउम्र नेकी पर चलने और बुराइयों से दूर रखने की तालीम देता है।
श्री यादव ने मुस्लिम भाइयों से गुजारिश की है कि वे ईद-उल-अज्हा के पाक मौके पर देश व प्रदेश में अमन, चौन, तरक्की, स्वास्थ्य और खुशहाली की दुआएं करें और इस्लाम की नसीहतों को जीवन में उतारें।