समाजसेवी अखिलेश पाठक का निधन

लखनऊ। मलिहाबाद के जाने माने समाजसेवी अखिलेश पाठक उर्फ छोटे बब्बू का शनिवार को लम्बी बीमारी के बाद चरक हास्पिटल में निधन हो गया उनका पार्थिक शरीर उनके पैतृक गांव महमूदनगर लाया गया जहां सैकड़ों लोगों ने नम आंखों से श्रधांजलि दी उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा एवं कानून मंत्री ब्रजेश पाठक ने भी श्रद्धासुमन अर्पित किए।

पाठक गंज के प्रखर समाजसेवी 75 वर्षीय अखिलेश चन्द्र पाठक मलिहाबाद क्षेत्र में सामाजिक कार्यों में बढ़चढ़कर हिस्सेदारी निभाई कोविड-19 के दौरान कई परिवारों के जीवन यापन का इंतजाम किया साथ ही प्रदेश सरकार को तहसील के माध्यम से आर्थिक सहयोग राशि भी भेजी।साथ ही युवाओं की प्रतिभाओं को आगे बढ़ने के उद्देश्य को लेकर विभिन्न खेल कूद प्रतियोगिताओं का आयोजन समय समय पर कराते रहे।

05 फरवरी को हार्ट अटैक के बाद उन्हें राम मनोहर लोहिया आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती कराया गया था जहां सप्ताह भर चले ईलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी लेकिन कुछ दिक्कत बढ़ने पर परिजनों ने उन्हें चरक हॉस्पिटल में भर्ती कराया था जहां पर शनिवार की सुबह करीब 4 बजे उन्होंने अंतिम सांस ली वह अपने पीछे पत्नी माया पाठक बड़े बेटे अमित पाठक और छोटे बेटे सुमित पाठक को छोड़ गए हैं।

छोटे बब्बू का पार्थिव शरीर पैतृक गांव से बैकुंठ धाम लाया गया जहां पर डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा,कानून मंत्री ब्रजेश पाठक,उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व महाधिवक्ता ज्योतिंद्र मिश्र,महोली विधायक शशांक त्रिवेदी,डॉ रतन सिंह,चरक हॉस्पिटल के चेयरमैन अस्वनी सिंह सहित कई डॉक्टर,एडवोकेट और मीडिया ऑफिस के पत्रकार उपस्थित रहे।