सपा को याद आया प्रचार

123
सपा को याद आया प्रचार
सपा को याद आया प्रचार

चुनाव प्रचार के अंतिम दिन समाजवादी पार्टी की महापौर प्रत्याशी वंदना मिश्रा ने पूरी ताकत झोंक दी। जगह-जगह रोड शो, पदयात्रा में हुई शामिल। बेहतर शिक्षा, स्वास्थ्य सहित क्लीन, ग्रीन और लखनऊ को महिलाओं के लिए सुरक्षित लखनऊ बनाने का किया पहला वादा। दिहाड़ी मजदूरों सहित असंगठित मजदूरों के लिए शेल्टर होम्स में 10 रुपये में अन्नपूर्णा थाली। रिक्शे वालों सहित असंगठित मजदूरों के लिए शेल्टर होम की संख्या बढ़ेगी, सुविधाओं में होगा इजाफा। गोमती को बायोरेमेडिएशन तकनीक से स्वच्छ किया जाएगा, जलकुंभी को वीड हार्वेसिं्टग तकनीकी से हटाया जाएगा। स्मार्ट सिटी के नाम पर बिना लेवल निकाले डाली गई सीवर लाइनो की जांच होगी, दोषी दंडित होंगे। गृहकर होगा हाफ, वाटर टैक्स माफ।

सपा को याद आया प्रचार


    आज चुनाव प्रचार के अंतिम दिन समाजवादी पार्टी की महापौर पद प्रत्याशी वंदना मिश्रा के पक्ष समाजवादी पार्टी उसके फ्रंटल संगठन सहित जिलाध्यक्ष, जिला प्रभारी, नगर अध्यक्ष और पूरी समाजवादी पार्टी, वार्ड के प्रभारी पूरी ताकत के साथ जुट गए है। पूर्व मंत्री अरविंद सिंह ‘गोप‘ स्वयं चुनावी रण की कमान संभाले हुए है। लखनऊ विष्वविद्यालय सहित डिग्री कालेज के छात्रसंघों के पूर्व अध्यक्ष पदाधिकारी सीधे अरविंद सिंह गोप को चुनावी अपडेट और क्षेत्रों में अपने नेटवर्क के माध्यम से प्रत्याशी वंदना मिश्रा के पक्ष में भारी मतदान कराने की रणनीति को लागू कर रहे है।उधर समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी वंदना मिश्रा ने दर्जनों वार्डो में पार्षद प्रत्याशियों के साथ रोड-शो और जुलूसों में शामिल होकर मतदाताओं से वोट देने की अपील कर रही है। प्रचार के आखिरी दिन वोट देने की अपील की। इसके बाद वो सीधे समाजवादी पार्टी के नेता अनुराग मिश्रा के एमिटी कालेज के पास गौशाला पहुंची। यहां उन्होंने गौमाता की सेवा करते हुए उन्हें गुड़ चना खिलाया और गौमाता का आशीर्वाद लिया।

सपा को याद आया प्रचार


    यहाँ से अलग-अलग वार्डो के मोटर साइकिल जुलूस में शामिल होते हुए गड़ी कनौरा में जुलूस में शामिल हुई। यहां पार्षद प्रत्याशी सुभाष और अनीस राजा भी रैली में शामिल थे। वंदना मिश्रा इसके बाद मालवीय नगर वार्ड पहुंची। यहां पार्षद प्रत्याशी परवीन सिंह से मुलाकात पदयात्रा कर मतदाताओं से वोट मांगे। यहां से वो स्नेह नगर पहुंची जहां नगर अध्यक्ष सुशील दीक्षित के साथ वार्ड में भ्रमण कर वोट देने की अपील की। इसके बाद वे जे सी बोस वार्ड में पार्षद यावर हुसैन रेशू की मोटर साइकिल जुलूस में शामिल हुई और क्षेत्र की जनता से वोट मांगा। इसके बाद वे राजेन्द्र नगर वार्ड में पार्षद प्रत्याशी शशांक शेखर मिश्रा के साथ राजेन्द्र नगर हाता अंगार शाह और चमरहिया मलिन बस्ती का दौरा कर वोट मांगे। यहां से सीधे मौलवी गंज वार्ड में वार्ड प्रत्याशी के साथ जनसंपर्क किया। यहां से महापौर प्रत्याशी वंदना मिश्रा लवकुश वार्ड में पार्षद प्रत्याशी के साथ वाल्मीकि मंदिर में जा कर माथा टेका और बस्ती में जनसंपर्क किया। यह वाल्मीकि समुदाय के सैकड़ो नौजवानों ने वंदना जी को विष्वास दिलाया कि वो सब इस बार वंदना मिश्रा जी को पूरा समर्थन देंगे और वोट कर विजयी बनाएंगे।    

सपा को याद आया प्रचार