अब तक के खास समाचार

➡लखनऊ- 69000 सहायक शिक्षक भर्ती से जुड़ी खबर, आरक्षित वर्ग के अभ्यर्थियों ने किया प्रदर्शन, बेसिक शिक्षा मंत्री के आवास पर किया प्रदर्शन, सिर्फ 6000 सीट देने से नाराज हैं अभ्यर्थी, 19000 से अधिक सीटों पर घोटाले का आरोप, अभ्यर्थियों के प्रदर्शन का आज 191वां दिन, अभ्यर्थियों ने अपने पूरे आरक्षण की मांग की, पुलिस ने सभी अभ्यर्थियों को इको गार्डन भेजा।

➡लखनऊ- BSP महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा का अयोध्या दौरा, सुरक्षित विधानसभा सीट पर करेंगे विशाल जनसभा, मिल्कीपुर क्षेत्र में BSP का मण्डल स्तरीय जनसभा, 12 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे सतीश चंद्र।

➡ग्रेटर नोएडा- यमुना एक्सप्रेस-वे के 16 लेन फ़ास्ट टैग हुए, आज से एक्सप्रेस-वे के 16 लेन फ़ास्ट टैग, आने जाने पर 8-8 लेन फास्ट टैग की गई, दोनों तरफ के फ़ास्ट टैग वाहन निकल सकेंगे, अगले साल पूरा टोल फास्ट टैग कराने की योजना, CEO अरुण वीर सिंह ने जेपी इंफ्रा को दिया था आदेश, फ़ास्ट टैग करने का CEO ने दिया था आदेश।

➡मथुरा- 2 पक्षों में मामूली विवाद में चले ईंट पत्थर, सदर बाजार क्षेत्र में दो पक्षों में पथराव हुआ, दोनों पक्षों ने काफी देर तक बरसाए ईंट पत्थर, इलाके में पथराव देख इलाके में अफरा-तफरी, पथराव का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, सदर बाजार के जहरखाना मोहल्ले का मामला।

➡जौनपुर- राज्यमंत्री सुरेश पासी का कार्यक्रम आज, अनुसूचित मोर्चा भाजपा सम्मेलन में लेंगे भाग, 12 बजे कार्यक्रम में पहुंचे राज्यमंत्री सुरेश पासी, 4 बजे कार्यक्रम से रायबरेली के लिए होंगे रवाना, मछलीशहर के मीरपुर तिराहे पर होगा कार्यक्रम।

➡इटावा- नाबालिग किशोरी के साथ गैंगरेप का मामला, नशीला पदार्थ खिलाकर घटना को दिया अंजाम, 3 दिन पूर्व पड़ोसी ने दोस्तों के साथ किया था गैंगरेप, पुलिस ने आरोपी युवक को किया गिरफ्तार, भरथना कोतवाली इलाके का मामला।

➡बुलंदशहर- बुजुर्ग महिला की जमीन पर दबंगों का कब्जा, बुजुर्ग महिला की नहीं हो रही कोई सुनवाई, पुलिस अधिकारियों के चक्कर लगा रही महिला, परेशान महिला वीडियो वायरल कर लगाई गुहार, दबंगों पर मारपीट करने का भी लगाया आरोप, छातरी के किशनपुर माजरा त्यौरबुजर्ग का मामला।

➡नोएडा- कोविड मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही, पिछले 24 घण्टे में 13 पॉज़िटिव मरीज मिले, 9 हज़ार से अधिक लोग अब तक विदेशों से लौटे, 2 हज़ार लोग हाई रिस्क ज़ोन देशों से आए वापस, पिछले 3 दिनों में 36 कोरोना पॉज़िटिव मरीज मिले।

➡नोएडा- इंटरनेट पर दोस्ती कर रेप की वारदात, सोशल साइट पर की थी युवक ने दोस्ती, दोस्ती के बाद मिलने के लिए बुलाया था होटल, होटल में नशीला पदार्थ खिलाकर किया रेप, शिकायत करने पर शादी का किया था वादा, शादी का वादा कर कई बार किया दुष्कर्म, पीड़िता ने पुलिस में दर्ज कराई रेप की FIR, सेक्टर 20 थाना क्षेत्र के सेक्टर 18 की घटना।

नोएडा- साइबर चोरों ने महिला के खाते से उड़ाए 10 लाख, अपराधियों ने 4 खातों से 10 लाख रुपए उड़ाए, महिला के 4 एटीएम खो जाने के बाद हुई वारदात, बाजार में महिला का खो गया था पर्स, आधे घण्टे में चारों खातों से निकाले 10 लाख, पीड़ित महिला ने सेक्टर 39 थाने में की शिकायत।

➡रायबरेली- कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य का आगमन, श्रमिक हित लाभ,साइकिल वितरण कार्यक्रम, कार्यक्रम में शिरकत करेंगे स्वामी प्रसाद मौर्या, ऊंचाहार विधानसभा के जगतपुर में कार्यक्रम।

➡रायबरेली- कैबिनेट मंत्री महेंद्र प्रताप सिंह का रायबरेली दौरा, महेंद्र प्रताप सिंह किसान महासम्मेलन में लेंगे भाग, सलोन विधानसभा के छतोह ब्लॉक में होगा सम्मेलन।

➡कौशाम्बी- CM योगी आदित्यनाथ का कौशाम्बी आगमन आज, दोपहर 1 बजे मंझनपुर पहुंचेंगे सीएम योगी, कई विकास योजनाओं का लोकार्पण/शिलान्यास करेंगे, जनविश्वास यात्रा की जनसभा को सम्बोधित करेंगे।

➡उन्नाव- मामूली विवाद में असलहे से फायरिंग, असलहे की बट मारकर किया घायल, पिता समेत दो पुत्र हुए गम्भीर घायल, पुलिस ने तीनों घायलों CHC कराया भर्ती, बांगरमऊ क्षेत्र नेवलापुर गांव का मामला।

➡प्रतापगढ़- आज प्रतापगढ़ पहुंचेगी जन विश्वास यात्रा, कुंडा विधानसभा क्षेत्र में आज पहुंचेगी यात्रा, 26-27 दिसंबर को सातों विधानसभा में घूमेगी यात्रा, जनविश्वास यात्रा का जगह जगह होगा स्वागत।

➡बलिया – रात 12 बजे नाईट कर्फ़्यू का SP ने किया रियल्टी चेक, चाय और पान की दुकान पर लगी थी भीड़, SP के गनर ने बंद कराई चाय पान की दुकान, खुली दुकानों को देख SP ने SHO को फटकारा।

➡मथुरा- बरसाना पुलिस टीम पर हमले का मामला, राजस्थान और यूपी के कई जिलों में दबिश, बदमाशों की तलाश में जुटी मथुरा पुलिस, फायरिंग में एक सिपाही घायल हुआ था।

➡बागपत- जंगल में मिला मादा तेंदुए का शव, ग्रामीणों ने शिकार की भी जताई आशंका, तेंदुए के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, चौगामा के आजमपुर मुलसम का मामला।

➡दिल्ली- केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने आज बुलाई बैठक, केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने दिल्ली में बुलाई बैठक, यूपी सरकार के ब्राह्मण मंत्रियों की बैठक बुलाई, 12 बजे बुलाई यूपी के ब्राह्मण मंत्रियों की बैठक, डिप्टी दिनेश शर्मा,ब्रजेश पाठक, श्रीकांत शर्मा रहेंगे, सतीश द्विवेदी, आनंद स्वरूप शुक्ला भी होंगे शामिल, ब्राह्मण मंत्रियों से चुनावी फीड बैक लेंगे धर्मेंद्र प्रधान।