त्रिपल इंजन सरकार के लिए सभी पार्षद जिताएं-सुषमा खर्कवाल

185
त्रिपल इंजन सरकार के लिए सभी पार्षद जिताएं-सुषमा खर्कवाल
त्रिपल इंजन सरकार के लिए सभी पार्षद जिताएं-सुषमा खर्कवाल

पंजाबी, सिख एवं जैन समा बीबीज के लोगों ने किया महापौर प्रत्याशी का अभिनंदन। त्रिपल इंजन सरकार के लिए सभी पार्षद जिताएं-सुषमा खर्कवाल।

आर.के.यादव

लखनऊ। भाजपा की त्रिपल इंजन सरकार बनाने के लिए राजधानी की जनता को इंजन में 110 डिब्बे जोडऩे हैं। इसके लिए आम जनमानस को राजधानी के सभी वार्डो में भाजपा के प्रत्याशियों को जिताना है। यह बात गुरुवार को आशियाना के पिनेकल होटल में पंजाबी, सिख, जैन व रविदास समाज के लोगों की ओर से आयोजित बैठक में कही। इस कार्यक्रम में सरोजनीनगर विधानसभा क्षेत्र के आसपास वार्ड के पार्षद प्रत्याशी भी शामिल हुए।

त्रिपल इंजन सरकार के लिए सभी पार्षद जिताएं-सुषमा खर्कवाल


इससे पूर्व पंजाबी समाज की ओर से विनोद रत्रा, सिख समाज के निर्मल सिंह, मंजीत तलवार समेत अन्य जैन व रविदास समाज के प्रतिनिधियों ने महापौर प्रत्याशी सुषमा खर्कवाल का बुके एवं माला पहनाकर अभिनंदन एवं स्वागत किया। कार्यक्रम में वक्ताओं ने कहा कि महापौर की जीत सुनिश्चित है इस जीत को ऐतिहासिक बनाना आप की जिम्मेदारी है। वक्ताओं ने विद्यावती द्वितीय वार्ड से भाजपा प्रत्याशी कौशलेंद्र द्विवेदी, हिंदनगर वार्ड के प्रत्याशी सौरभ सिंह मानू समेत अन्य पार्षदों का भारी मतों से जिताने की अपील की। इस मौके पर स्कूल प्रबंधक विनोद रत्रा ने आलमबाग गुरुद्वारे को एक बस दान देने के साथ लोकबंधु हॉस्पिटल में वाटर कूलर दिए जाने की भी घोषणाा की।

मीडिया प्रभारी सतबीर सिंह राजूू ने बताया सुषमा खर्कवार ने व्यापारियों की समस्याओं निस्तारण के लिए कंधे से कंधा मिलाकर साथ दिया है।इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से मनजीत सिंह तलवार,अरविंदर सिंह कोहली,रजिंदर सिंह दुआ, मनमोहन सिंह मनी, लखविन्दर सिंह, सतपाल सिंह मीत, दीपे सरदार आलमबाग, गौतम आहूजा, राजेंद्र सिंह राजू (पंजाबी समाज से) अनिल वरमानी, सिन्धी समाज से मुरलीधर अहुजा,नानक चंद लखमनी अनिल अग्रवाल व अन्य उपस्थित रहे। त्रिपल इंजन सरकार के लिए सभी पार्षद जिताएं-सुषमा खर्कवाल