मालिनी के गीतों पर झूम उठे दर्शक

मालिनी अवस्थी के गीतों पर झूम कर नाच उठे दर्शक। ‘‘बी0बी0डी0 में चार दिवसीय श्री गणेश महोत्सव-2022 का दूसरा दिन’’।

लखनऊ।
बी0बी0डी0 शैक्षणिक परिसर में हो रहे चार दिवसीय श्री गणेश महोत्सव 2022 के दूसरे दिन प्रसिद्ध अंतर्राष्ट्रीय ख्याति प्राप्त गायिका एवं पद्मश्री मालिनी अवस्थी द्वारा लोक संगीत व भजन की शुरुआत घर में पधारों गजानन, जय गणेश देवा जय गणेश देवा, डम डम डमरू बजावे से किया जिसे सुनकर पंडाल में उपस्थित दर्शक झूम उठे। लोक संगीत की श्रृंखला में सइया मिले लरकइया मै का करूं, रेलिया बैरन पिया के लिये जाये रे आदि से खचाखच भरे पंडाल में श्रोता झूम झूम कर नाच उठे। आज पंडाल की शोभा देखते बनती थी, जैसे ही उनकी टीम ने अपने कार्यक्रम की शुरुआत की वैसे ही दर्शकों की तालियां खुद बा खुद बजने लगी। इस अवसर पर उनकी टीम द्वारा लोक नृत्य किया गया।

आज के कार्यक्रम में उ0प्र0 उच्च शिक्षा परिषद के चेयरमैन एवं बी0एच0यू0 के पूर्व कुलपति गिरीश चंद्र त्रिपाठी मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहे। इस अवसर पर बी0बी0डी0 एजुकेशनल ग्रुप की चेयरपर्सन अलका दास गुप्ता ने पुष्प गुच्छ देकर स्वागत किया।

आज इस महोत्सव में बी0बी0डी0 एजुकेशनल ग्रुप के छात्र-छात्राओं एवं आसपास के गांवों से हजारों की संख्या में उपस्थित होकर भजन संध्या का भरपूर आनंद लिया। आज की सायंकालीन महाआरती में बी0बी0डी0 एजुकेशनल ग्रुप की चेयरपर्सन अलका दास गुप्ता, बी0बी0डी ग्रुप के प्रेसिडेंट विराज सागर दास और देवांशी दास ने भाग लिया और महाप्रभु श्री गणेश जी की आरती की।

इस अवसर पर बी0बी0डी0 एजूकेशनल गु्रप मुख्य अधिशासी निदेशक आर0के0अग्रवाल, अरूण गुप्ता, राजीव बाजपेयी, कैलाश पाण्डेय के साथ ही सैकड़ो की संख्या में लोग उपस्थित रहे। कल होने वाले कार्यक्रमों में बी0बी0डी0 शिक्षण समूह के छात्रों द्वारा अन्तर्राष्ट्रीय स्तर के विभिन्न कार्यक्रम की शानदार प्रस्तुतियां दी जायेगी।