अधिशाषी अभियंता 10 दिनों में विद्युत कनेक्शन पर निर्णय ले-जिलाधिकारी

जिलाधिकारी की अध्यक्षता में उद्योगबंधु एवं व्यापार बन्धुओं की बैठक सम्पन्न।उद्योग बन्धु एवं व्यापार बन्धुओं की समस्याओं को शीर्ष प्राथमिकता पर निस्तारित करने के दिए निर्देश।

गुड्डा भाई

प्रयागराज। जिलाधिकारी संजय कुमार खत्री की अध्यक्षता में जिला उद्योग बंधु एवं व्यापार बंधु समिति की बैठक आयोजित की गयी। बैठक में जिलाधिकारी ने सभी सम्बंधित अधिकारियों को निर्देशित किया है कि जो प्रकरण उद्योग बंधु या व्यापार बंधुओं से सम्बंधित हो, उसकी जांच कर गुणवत्तापूर्ण कार्यवाही सुनिश्चित की जाये। उन्होंने मे0 युनाइटेड, मेडीसिटी हॉस्पिटल रावतपुर, औद्योगिक क्षेत्र नैनी पर अवैध व्यक्तियों द्वारा किए गए कब्जों को हटाये जाने तथा विद्युत विभाग द्वारा मे0 भार्गव पैकटेक इण्डियन प्रेस, इलाहाबाद एग्रो कोमोडिटीज प्रा0लि0 तथा औद्योगिक आस्थान नैनी स्टाम्प शुल्क की प्रतिपूर्ति के सम्बंधों की जानकारी लेते हुए सम्बंधित अधिकारियों एवं उपायुक्त उद्योग को निर्देशित किया है कि गुणवत्तापूर्ण निस्तारण कराकर रिपोर्ट प्रेषित किया जाये।


जिलाधिकारी ने जिला व्यापार बंधुओं की बैठक करते हुए विद्युत विभाग खुल्दाबाद के प्रकरण में उपायुक्त वाणिज्यकर एवं अधिशाषी अभियंता विद्युत को 10 दिनों में विद्युत कनेक्शन पर निर्णय लेने को कहा है। उन्होंने निर्देशित किया है कि कल 1 जुलाई को दोनों अधिकारी साथ भ्रमण कर उसकी रिपोर्ट देंगे। व्यापार मण्डल द्वारा बताया गया है कि मुण्डेरा सड़क चौड़ीकरण के दौरान घरों के सामने बने सीवर टैंक खराब हो गये है, जिसपर जिलाधिकारी ने नगर निगम को पत्र लिखने के लिए कहा है। आबकारी विभाग द्वारा केसरूआ कला, सहसों के प्रकरण में वहां पर सीसीटीवी कैमरा तथा बोर्ड लगवाये जाने के निर्देश दिए है। शाहगंज में जर्जरतार की शिकायतों पर उसकों बदलने तथा मौके पर जाकर उसका समाधान किये जाने का निर्देश दिये है। सोरांव एंव होलागढ़ मोड़ पर साप्ताहित बंदी के बाद भी दुकान खोले जाने के दृष्टिगत उन्होंने श्रम विभाग के अधिकारियों को 10 दिनों में निस्तारण सुनिश्चित किए जाने के निर्देश दिए है। इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी नगर मदन कुमार, एस0पी0 सिटी दिनेश सिंह, उपायुक्त वाणिज्यकर एवं उपायुक्त उद्योग अजय कुमार चौरसिया सहित उद्योग बंधु एवं व्यापार मण्उल के पदाधिकारीगण उपस्थित रहे।