July 27, 2021

Nishpaksh Dastak

Nishpaksh Dastak

हसीनाओं का रुतबा किसी इंडस्ट्रीलिस्ट से कम नहीं

बॉलीवुड सितारे अपनी शाही जिंदगी जीने के लिए जाने जाते हैं। आलीशान बंगले से लेकर लग्जरी कारें सितारों के लिए आम बात हैं। इनमें से कई सितारे हैं जो खुद के प्राइवेट जेट से सफर करना पसंद करते हैं। लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे मे बताएंगे, जिनका रुतबा टाटा और अंबानी से कम नहीं हैं। यह अभिनेत्रियां इनके जैसा आलीशान ज़िंदगी जीती हैं, और खुद के हवाई जहाज से अपना सफर करती हैं।टाटा अम्बानी से भी ज्यादा रुतबा है इन अभिनेत्रियों का,खुद की कमाई से खरीदे प्लेन में करती हैं सफर।जब हम बात सबसे ज्यादा रहीस और पैसे वाले इंसान की करते हैं। तो हमारे जहन में सबसे पहला नाम बिजनेसमैन टाटा और अंबानी जैसे लोगों का आता है। जो कि दुनिया के सबसे अमीर व्यक्तियों में गिने जाते हैं। इनके पास कई अरबों रुपए और बहुत सी महंगी गाड़ियां मौजूद है|यह लोग अपने लग्जरी जीवन के लिए ही दुनिया में प्रसिद्ध है। लेकिन कुछ बॉलीवुड के सितारे भी ऐसे हैं जो अपनी शाही अंदाज के लिए काफी प्रसिद्ध है। इन सितारों के पास आलीशान बंगला से से लेकर के महंगी गाड़ियां सहित अपना प्राइवेट जेट भी है। जिसमें यह सफर करना पसंद करते हैं।

शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड से दूर हो चुकी शिल्पा अब बस इंवेट वगैरा में ही नजर आती हैं। अपने जमाने में शिल्पा यूपी और बिहार हिलाने का ताकत रखती थी। शिल्पा का लुक और उनकी खूबसूरती आज भी पहले की तरह ही है। शिल्पा ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी है, लेकिन राज कुंद्रा से शादी के बाद इन्होंने अपना करियर खत्म कर लिया। अब ये डांस शोज वगैरा में नजर आती हैं। शिल्पा के पास खुद की आईपीएल टीम भी है। पति का बहुत ही बड़ा कारोबार भी है, ऐसे में शिल्पा के पास पर्सनल जेट भी है।शिल्पा शेट्टी ने मात्र 3 महीने में 32 किलो घटा लिया वजन, अब हो गई है ऐसी हालत-शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की सबसे अधिक फिट एवं मशहूर अभिनेत्रियों में गिनी जाती है। शिल्पा फिल्मी पर्दे से काफी समय से दूर है। लेकिन इवेंट्स एवं फंक्शंस में नजर आती रहती है। कई रियलिटी शो में भी यह बतौर जज दिखाई देती है। आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा से शादी की है जो कि एक बहुत ही अमीर उद्योगपति है। इनके पास खुद का एक प्राइवेट प्लेन भी है। और इसकी कीमत लगभग ₹450000000 है ।

माधुरी दीक्षित

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल के नाम से मशहूर होने वाली माधुरी दीक्षित करोड़ों रुपए के प्रॉपर्टी की मालकिन है। बता दें कि साल 1990 में माधुरी दीक्षित ने बॉलीवुड से दूरी बना ली थी। और श्रीराम नेने से शादी की थी। लेकिन माधुरी ने ज्यादा समय तक फिल्म इंडस्ट्री से दूरी नहीं बना करके रखी ।उन्होंने जल्दी वापसी भी की। आपको बता दें कि माधुरी के पास अपना खुद का एक प्राइवेट है जिसकी कीमत ₹380000000 है।धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित भी किसी से कम नहीं है। माधुरी दीक्षित के पास करोड़ो की संपत्ति है। एक दशक तक बॉलीवुड में राज करने वाली माधुरी दीक्षित एक बार फिर से कमबैक करने वाली हैं। जी हां, माधुरी, आलिया और वरूण की फिल्म कंलक में नजर आएंगी। माधुरी के पास भी खुद का प्राइवेट जेट है। माधुरी ने श्रीराम नैने से शादी  करने के बाद से ही बॉलीवुड से दूरियां बढ़ा ली थी, ऐसे में अब लंबे अर्से के बाद वो फिर से पर्दे पर दिखाई देंगी।

sunny leone
सनी लियोन

बॉलीवुड में आने से पहले सनी एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में काम किया करती थीं।सनी लियोनी के भाई पैसों के लिए बेचते थे बहन के पोस्टर्स, खुद किया था खुलासा ।सनी लियोन ने काफी कम समय में काफी बड़ी पहचान बनाई हैं, यह अपनी लाइफस्टाइल को लेकर अक्सर चर्चा मे रहती हैं, मुंबई के बांद्रा में इनका काफी आलीशान घर है। विदेशी मूल की हीरोइन सनी लियोन बॉलीवुड फिल्मों में आने से पहले एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में काम करती थी। काफी कम समय में ही सनी ने अपनी एक अलग पहचान बना ली है । सनी अपने जीवन शैली के लिए अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। बता दें कि सनी लियोनी का मुंबई में बांद्रा में काफी आलीशान घर है। आज के समय में सनी 400 करोड़ प्रॉपर्टी की मालकिन है। इनके पास खुद का एक प्राइवेट जेट भी है जिसकी कीमत ₹320000000 है।

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका ने अमेरिका के मशहूर सिंगर निक जोनस से शादी की थी,बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाने वाली प्रियंका चोपड़ा की प्रॉपर्टी तो बहुत ही ज्यादा है, और उनके पास न्यूयार्क में अपना खुद का घर भी है। यह एक फिल्म का करोड़ों रुपए चार्ज करती हैं।प्रियंका ने अपने दम पर बॉलीवुड हॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई है। बता दें कि प्रियंका करोड़ों की प्रॉपर्टी की मालकिन है। एक फिल्म करने के लिए प्रियंका चोपड़ा करोड़ों रुपए फीस लेती है। इनका एक प्राइवेट प्लेन भी है जिसकी कीमत ₹530000000 है।

ऐश्वर्या राय

पूर्व विश्व सुंदरी व एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय और एक्टर अभिषेक बच्चन भी अपने प्राइवेट जेट से ही घूमना पसंद करते हैं। ऐश्वर्या राय को कौन नहीं जानता है, ऐश्वर्या राय एक ऐसी हीरोइन है जो सुंदरता ही नहीं बल्कि अपने दमदार अभिनय के लिए भी अपना लोहा मनवा चुकी हैं। भले ही आज अन्य बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने अपना नाम कमा रही हूं लेकिन असल मायने में भारत को दुनिया भर में पहचान ऐश्वर्या राय ने ही दिलाई है। बच्चन परिवार में तो प्राइवेट प्लेन पहले से ही है उसमें ऐश्वर्या राय का एक प्राइवेट जेट और जुड़ गया है। अभिनय के बल पर ऐश्वर्या राय ने विश्व में अपना नया मुकाम कायम किया है।पसंद करते हैं।ऐश्वर्या राय के पास दौलत और शोहरत की कोई कमी नहीं है।ऐश्वर्या राय के पास खुद का एक जेट है,इसके साथ ही उनके घर में और दो जेट हैं।इनमें से एक जेट उनके ससुर अमिताभ बच्चन का और एक जेट पति अभिषेक बच्चन का है।अक्सर ऐश्वर्या अपने प्राइवेट जेट से सफर करते हुए नजर आती हैं।