July 26, 2021

Nishpaksh Dastak

Nishpaksh Dastak

वैक्सीन लगवाने को मुस्लिम समुदाय में दिखा जोश

वैक्सीन लगवाने को लेकर मुस्लिम समुदाय में दिखा जबरदस्त जोश। क्षेत्रीय सभासद के जागरूकता अभियान का दिखा प्रभाव।

बहराइच। नगर के अल्पसंख्यक बाहुल्य क्षेत्र नाज़िर पुरा में कोरोना संक्रमण से बचाव हेतु 18 से 60 वर्ष आयु के लोगों के टीकाकरण के लिये स्वस्थ्य विभाग द्ववारा लगाय कैम्प में पुरुषों के साथ साथ पर्दानशीन महिलाएं और युवाओं की एक बड़ी तादाद वैक्सीन लगवाने के लिये कैम्प में उमड़ी भारी भीड़ देख स्वस्थ्य विभाग की टीम काफी गदगद दिखी कहा कि यहां आना सार्थक रहा।

नाज़िरपुरा क्षेत्र के सभासद मिर्ज़ा शकील बेग के संयोजकत्व में लगाय गये स्वस्थ्य कैम्प में 18 वर्ष से अधिक आयु के 32 पुरुष 37 महिलाएं और 45 से अधिक आयु की 11 महिलाओं और 20 पुरुषों का टीकाकरण हुआ वैक्सीन की कमी के कारण बहुतों को वापस लौटना पड़ा नाज़िर पुरा कैम्प में वैक्सीन लगवाने के लिये घर घर से लोगों को कैम्प तक लाने के लिये सभासद शकील मिर्ज़ा ने विशेष व्यवस्था कर रख्खी थी उनके साथ युवाओं की पूरी टीम दिन भर सक्रिय रही।

आयोजित कैम्प में सभासद शकील मिर्ज़ा पूर्व सभासद रईस अंसारी, शहजादे ठेकेदार, हाफ़िज़ हनीफ नूरी, बिलाल अंसारी, चांद बाबू, अब्दुल रईस,लल्लन,शकील अहमद,नफीसा, महजबी,चीना बेगम , रूमी, शमा परवीन, शकीला, आदि समेत दर्जनों महिला पुरुषों ने टीका लगवाया कैम्प में
निदा खान , गज़ाला आशा बहू, वा रिजवाना बेगम आंगनवाड़ी उपस्थित रहीं।