दो माह से लापता किशोर का कंकाल मिलने से परिजनों में मचा कोहराम

अजय सिंह

बिल्हौर। बिल्हौर क्षेत्र के देवहा गांव में दो माह से लापता किशोर की तलाश में जुटी पुलिस ने किशोर के दूर के रिश्ते के भाई से मिली जानकारी के बाद शनिवार को उसके जानवर बांधने के लिए बने घर से खुदाई कर किशोर का कंकाल बरामद किया। बिल्हौर थाना क्षेत्र के देवहा गांव निवासी पातीराम का 8 वर्षीय पुत्र सुमित 21 अप्रैल को घर के बाहर खेलते हुए लापता हो गया था। पुलिस ने पीड़ित पिता की शिकायत पर गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज कर किशोर की तलाश शुरू की थी।

बीते दो माह से किशोर की तलाश में जुटी पुलिस ने गांव के कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की और इस बीच पुलिस को लापता किशोर की घर के ठीक सामने वाले घर में रहने वाले किशोर के दूर के रिश्ते के भाई शुभम पुत्र रमेश चंद पर शक हुआ और उसे थाने ले जाकर पूछताछ की। पूछताछ में युवक से मिली

जानकारी के आधार पर शनिवार को क्षेत्राधिकारी राजेश कुमार के नेतृत्व में गांव पहुंची पुलिस ने युवक के गांव किनारे जानवर बांधने के लिए बने घर के कमरे में जमा भूसा निकलवा कर खुदाई करवाई और उसमें एक कंकाल बरामद किया और फॉरेंसिक टीम को घटना की जानकारी दी। सूचना पर पहुंची फॉरेंसिक टीम में घटनास्थल पर पहुंचकर साक्ष्य एकत्रित किए।वहीं खुदाई में कंकाल मिलने की सूचना मिलते ही परिजनों में चीख-पुकार मच गई।