प्रमुख समाचार

अजय सिंह

➡ लखनऊ- कैसरबाग के क्रिस्टल बार के कर्मचारियों की दबंगई,कर्मचारियों ने बार में बंद करके दो युवकों को पीटा,क्रिस्टल बार में देर रात तक बीयर बेचने का व्यापार,बियर लेने पर हुए विवाद के बाद युवकों की पिटाई की,पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए हॉस्पिटल भेजा।

➡ लखनऊ- ब्यूरोकेसी के 3 अफसर एक्सपो में शामिल होने पहुंचे पेरिस,’टर्मिनल पैसेंजर एक्सपो 2022′ में शामिल होने पेरिस पहुंचे,IAS एसपी गोयल,कुमार हर्ष और पूर्व IAS अरुणवीर सिंह पहुंचे।

➡ लखनऊ- वाहन की टक्कर से साइकिल सवार की मौत,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,मोहनलालगंज के ब्लाक के पास की घटना।

➡ गाजियाबाद- हिंदुरक्षा दल के अध्यक्ष पिंकी चौधरी पर मुकदमा,पिंकी चौधरी पर मसूरी थाने में हुआ मुकदमा दर्ज,कल सैकड़ों सार्थको को लेकर पहुंचे थे डासना जेल,डासना जेल के बाहर पुलिस वालों से की थी झड़प,पिंकी चौधरी ने जेल प्रशासन पर लगाए थे आरोप,जेल में बंद कार्यकर्ता अन्नू चौधरी को लेकर झड़प,अन्नू चौधरी ने नुपुर शर्मा के पक्ष में किया था पोस्ट,सोशल मीडिया पर इस्लाम पर की थी टिपण्णी,गाजियाबाद में धारा 144 के उल्लंघन में मुकदमा दर्ज।

➡ प्रयागराज- जुमे के नमाज के बाद हिंसा का मामला,उपद्रव करने वाले लोगों के 35 मकान, 33 दुकान चिन्हित,सभी आरोपियों के निर्माण के दस्तावेजों की हो रही जांच,पीडीए और नगर निगम के संयुक्त टीम ने किया चिन्हित,जल्द ही अवैध निर्माण पर चलेगा बुल्डोजर।

➡ पीलीभीत- बंधक बनाकर छात्रा के साथ गैंग रेप की वारदात,नशीला पदार्थ खिलाकर छात्रा को बनाया था बंधक,15 दिनों तक छात्रा से किया था गैंगरेप,गैंगरेप कर छात्रा को हरिद्वार ले जाकर छोड़ा,पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा,थाना बरखेडा इलाके की रहने वाली है पीड़िता।

➡ अलीगढ़- अनियंत्रित कार पुलिया से टकराई,हादसे में 2 महिलाओं की मौके पर मौत,महिलाओं, बच्चों समेत 15 लोग घायल,ड्राइवर की झपकी लगने से हुआ हादसा,घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया,पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,मडराक थाने के गांव घासीपुर की घटना।

➡ मुज़फ्फरनगर- संघ प्रमुख मोहन भागवत का मुजफ्फरनगर दौरा,श्री कृष्ण मंदिर के 65वें स्थापना दिवस पर पहुंचेंगे भागवत,मंदिर में पूजा अर्चना के बाद संत सम्मेलन में होंगे मौजूद,संघ कार्यकर्ताओं से भी संवाद करेंगे मोहन भागवत,संघ प्रमुख मोहन भागवत के दौरे को लेकर पुलिस अलर्ट।

➡ अमरोहा- पूर्व एमएलसी परवेज अली को फिर मिली धमकी,परवेज अली को जान से मारने की धमकी दी गई,उनके घर रहने वाले जरदार अली को भी धमकी मिली,जिला पंचायत सदस्य का चुनाव लड़े अजीत सिंह पर आरोप,तीन दिन पहले भी महबूब अली को मिली थी धमकी,पुलिस ने जरदार अली की तहरीर पर दर्ज की FIR ,अमरोहा के नगर कोतवाली क्षेत्र का मामला।

➡ कौशाम्बी- NGT के नियमों को ताक पर रखकर अवैध खनन,यमुना नदी में पोकलैंड से निकाली जा रही बालू,नदी के अंदर पोकलैंड से हो रहा है अवैध खनन,खुलेआम चल रही है यमुना नदी में पोकलैंड मशीन,अवैध खनन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल,कौशांबी के कटरी घाट का बताया जा रहा है वीडियो।

➡ पीलीभीत- धार्मिक स्थल पर युवक की गोली मारकर हत्या,मेला देखने साथियों के साथ आया था युवक,मौके पर पुलिस फोर्स, फारेंसिक टीम पहुंची,शक के आधार पर 1 साथी गिरफ्तार,थाना दियोरिया के इलाहबांस देवल का मामला।

➡ प्रयागराज- घर के अंदर मिला बुजुर्ग दंपति का शव,संदिग्ध परिस्थितियों में दंपति की मौत,काफी दिनों से बीमार चल रहती थी बुजुर्ग महिला,पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा,प्रयागराज के मेजा के खानपुर का मामला।

➡ गोरखपुर- 4 दिन बाद भी लुटेरे को नहीं पकड़ पाई पुलिस,असलहे के दम पर बदमाशों ने की थी लूट,हाइवे के किनारे स्थित घर में घुसकर की थी लूट,नगदी जेवर समेत 3 लाख की लूट हुई थी,पीड़ित ने चौरी चौरा पुलिस को दी थी तहरीर,गोरखपुर के चौरी चौरा क्षेत्र का था मामला।

➡ रायबरेली- जिला जेल के बंदी की संदिग्ध मौत,जिला अस्पताल में बंदी की हुई मौत,चोरी के आरोप में जेल में बंद था आरोपी,तबीयत बिगड़ने पर जिला अस्पताल भेजा था।

➡ रायबरेली- रिश्वतखोर लेखपाल का ऑडियो वायरल,सरकारी जमीन पर कब्जा करवाने के लिए मांगे पैसे,रुपये की मांग करते लेखपाल का ऑडियो वायरल,महराजगंज तहसील में तैनात है लेखपाल महेंद्र सोनकर।

➡ मथुरा- मामूली कहासुनी में दो पक्षों में खूनी संघर्ष,मारपीट में दो लोग गंभीर रूप से घायल,दूसरे पक्ष में भागकर बचाई अपनी जान,कृष्णा नगर चौकी क्षेत्र के बीएसए रोड का मामला।

➡ एटा- तेज रफ्तार वाहन ने व्यक्ति को रौंदा,व्यक्ति की मौके पर दर्दनाक मौत,पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा,जलेसर क्षेत्र के आगरा रोड गुदाऊ गांव का मामला।

➡ गोरखपुर- विवाद को लेकर मनबढो ने मजदूर को पीटा,लाठी डंडे और धारधार हथियार से किया घायल,पीड़ित ने रात में दिया पुलिस को सूचना,गुलहरिया क्षेत्र के महराजगंज का मामला।

➡ झांसी- घरेलू कलह के चलते पति ने की आत्महत्या,फांसी लगाकर पति ने की आत्महत्या,पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा,झांसी के बरुआसागर थाना क्षेत्र का मामला।

➡ मैनपुरी- पिकअप गाड़ी ने बाइक में मारी टक्कर,हादसे में एक की मौत, 2 लोग घायल,पुलिस ने घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती,पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा,बिछवा थाने के बीलो भनऊ मार्ग की घटना।

➡ कौशाम्बी- तेज रफ्तार वाहन के सामने आया मवेशी,मवेशी के सामने आने से पलटा सवारी वाहन,हादसे में दो यात्री गंभीर रूप से घायल,इलाज के दौरान महिला की हुई मौत,कड़ाधाम के ज्वालन के पास की घटना।

➡ जम्मू कश्मीर- जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों-आतंकियों के बीच मुठभेड़,बैंक मैनेजर की हत्या करने वाला आतंकी मारा गया,लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकियों को मार गिराया गया,सुरक्षाबलों ने आतंकी जान मोहम्मद को मार गिराया,जान मोहम्मद बैंक मैनेजर की हत्या में शामिल था,2 जून के कुलगाम में बैंक मैनेजर की हत्या हुई थी,जम्मू कश्मीर पुलिस और सेना ने साक्षा ऑपरेशन चलाया।

➡ दिल्ली- दिल्ली में देर रात ATM को बदमाशों ने लूटा,देर रात HDFC के ATM को बदमाशों ने लूटा,साउथ कैंपस पुलिस स्टेशन में PCR कॉल मिली,ATM काटने की कोशिश करने पर ATM में लगी आग,क्राइम,फॉरेंसिक टीमों ने घटनास्थल की जांच की।

➡ दिल्ली- गैंगस्टर लॉरेन्स बिश्नोई को 7 दिन का पुलिस रिमांड,मानसा कोर्ट में सुबह 6 बजे पेश किया गया बिश्नोई,मूसेवाला मर्डर केस का मास्टरमाइंड है लॉरेंस बिश्नोई।

➡ दिल्ली- रॉबर्ट वाड्रा ने राहुल के समर्थन में फेसबुक पोस्ट किया,प्रियंका के पति रॉबर्ट वाड्रा ने लिखा ‘हम होंगे कामयाब’।