एनएसयूआई द्वारा केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का पुतला फूंका

युवा कांग्रेस पूर्वी उ0प्र0 एवं एनएसयूआई द्वारा केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का पुतला फूंका।कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी जी के प्रति अमर्यादित टिप्पणी किये जाने के विरोध में माल एवेन्यू में विरोध प्रदर्शन कर स्मृति ईरानी का पुतला फूंका गया। युवा कांग्रेस एवं एनएसयूआई के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने दी स्मृति ईरानी को चेतावनी, हद में रहें स्मृति ईरानी वरना उ0प्र0 में घुसने नहीं दिया जाएगा।



लखनऊ।
केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी द्वारा गोवा में उनकी बेटी द्वारा अवैध बार चलाने व बार में बीफ, भैंस, सुअर आदि का मांस परोसे जाने का खुलासा होने पर अपना आपा खोकर बौखलाहट में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के प्रति कल संसद में अमर्यादित टिप्पणी करने के विरोध में उत्तर प्रदेश युवा कांग्रेस पूर्वी उ0प्र0 के अध्यक्ष की कनिष्क पाण्डेय के निर्देश पर आज माल एवेन्यू में केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का पुतला फूंककर विरोध प्रदर्शन किया गया।

पुतला फूंकते समय उ0प्र0 युवा कांग्रेस के महासचिव शिवम त्रिपाठी ने भारतीय जनता पार्टी और स्मृति ईरानी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि स्मृति ईरानी एक तरफ जहां गोवा में अपनी बेटी को अवैध बार संचालन में सहयोग करती हैं वहीं जब इसका खुलासा होता है तो बौखलाहट में संसद में कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व पर अनाप-शनाप टिप्पणी करती हैं। कांग्रेस पार्टी स्मृति ईरानी के संसद में बयान में कड़ी निन्दा करती है और आगाह करती है कि उनके द्वारा कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व पर की गयी असंसदीय टिप्पणी के विरोध में उ0प्र0 में स्मृति ईरानी को घुसने नहीं देगी। स्मृति ईरानी अपने इस कुकृत्य के लिए सोनिया गांधी जी और पूरे देश से माफी मांगें।  

पुतला फूंकने वालों में प्र्रमुख रूप से उ0प्र0 युवा कांग्रेस के महासचिव शिवम त्रिपाठी, एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष अनस रहमान, जिलाध्यक्ष अंकित तिवारी एवं सैय्यद इमरान, प्रदेश सचिव मुकेश अवस्थी,देवांश तिवारी, पुनीत तिवारी, आफताब आलम, जिला उपाध्यक्ष दीपक पाण्डेय, विशाल कुमार, जिला महासचिव अभिषेक एनएसयूआई के लालू कनौजिया, सदफ तसनीन, जीत सिंह, आर्यन मिश्रा  सहित सैंकड़ों की संख्या में युवा कांग्रेसजन शामिल रहे।