UPSC-मुस्कान जिंदल पहले ही प्रयास में सफल, 87वीं रैंक

UPSC: हिमाचल प्रदेश की मुस्कान जिंदल बनीं टॉपर,पहले ही प्रयास में हासिल की UPSC में 87वीं रैंक।

 यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा 2019 का परिणाम घोषित हो गया है। इस परिणाम के घोषित होने के बाद सफल हुए अभ्यर्थियों में खुशी की लहर है। बधाइयों का दौर जारी है, इसके साथ ही अब ये युवा नए अभ्यर्थियों के लिए प्रेरणास्त्रोत बन चुके हैं। ऐसे ही अभ्यर्थियों में हिमाचल प्रदेश की मुस्कान जिंदल भी शामिल हो गयीं हैं। 

हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले की रहने वाली मुस्कान जिंदल ने अपने पहले ही प्रयास में IAS की परीक्षा पास कर पूरे हिमाचल प्रदेश का नाम रोशन किया है। UPSC की परीक्षा में मुस्कान जिंदल ने 87वीं  रैंक हासिल की है। 22 वर्षीय मुस्कान जिंदल सोलन जिले के बद्दी की निवासी हैं। 

यूपीएसई में चयनित प्रदेश के होनहारों को हर्षिता पांडेय ने दी बधाई।सिविल सेवा परीक्षा 2019 में सफलता प्राप्त करने वाले छत्तीसगढ़ के पाँचो अभ्यर्थियों को हर्षिता पाण्डेय ने दी बधाई। छत्तीसगढ़ के अभ्यर्थी सिमी करण 31वां स्थान , उमेश गुप्ता 162वां ,सुथन 209वां ,आयुष खरे 267वां एवं योगेश पटेल 434वां को हार्दिक बधाई एवं उज्जवल भविष्य हेतु शुभकामनाएँ दी।
श्रीमती पांडेय ने कहा कि ऐसा विश्वास है कि आप सभी प्रदेश एवं देश की प्रगति में अपनी प्रभावी भूमिका हेतु अपने कर्तव्यों का निर्वाह पूरी क्षमता और ईमानदारी से करेगे।आपको और आपके पूरे परिजनों को बहुत बधाई और शुभकामनाएं।