एक बार फिर ट्रांसपैरेंट हुईं उर्फी जावेद

उर्फी जावेद ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक बेहद ही बोल्ड तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में भले ही उर्फी का फैस नजर नहीं आ रहा है लेकिन वह अपना हॉट बैक फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। फोटो में आप देख सकते हैं कि उर्फी का टॉप बैक से पूरी तरह से ओपन है। वहीं इस टॉप के अंदर उर्फी ने स्ट्रेप वाली ब्रालेट पहनी हुई है जो साफ तौर पर देखी जा सकती हैं। वहीं इस ड्रेस के साथ उर्फी ने डेनिम की शॉट पैंट पहनी हुई। उनके बाद खुले हैं। आप सोच सकते हैं कि जब वह पीछे से इनती हॉट नजर आ रही हैं तो उनका फेस कितना खूबसूरत नजर आ रहा होगा।

बिग बॉस ओटीटी में अपना दमखम दिखा चुकीं एक्ट्रेस उर्फी जावेद अक्सर अपने लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं। कभी उर्फी अपने स्टाइल से खूब वाहवाही लूटती हैं तो कभी वो खूब ट्रोल होती हैं।दरअसल हाल ही में उर्फी जावेद एयरपोर्ट पर नजर आईं, जहां पैपराजी ने उन्हें अपने कैमरों में कैद किया।वहीं इस बीच एक बार फिर उर्फी जावेद अपने स्टाइल स्टेटमेंट को लेकर चर्चा में हैं। सोशल मीडिया पर उर्फी के लेटेस्ट फोटोज तेजी से वायरल हो रहे हैं।लेटेस्ट फोटोज- वीडियोज में उर्फी जावेद ने ब्लैक ड्रेस पहनी है। उर्फी ने ब्लैट पैंट के साथ ब्लैक ट्रांसपेरेंट टॉप पहना हुआ है।उर्फी के इस स्टाइल को जहां कुछ फैन्स पसंद कर रहे हैं तो वहीं बड़ी संख्या में उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है।उर्फी को उनकी ट्रांसपेरेंट ड्रेस की वजह से खूब ट्रोल किया जा रहा है। विरल भियानी के वीडियो पोस्ट पर ट्रोल्स भद्दे कमेंट्स तक कर रहे हैं।

‘बेशर्मी की सारे हदें पार।’ वहीं एक दूसरे ट्रोल ने लिखा- ‘इतने कपड़े भी क्यों पहने हैं।’ वहीं एक और ने लिखा-‘ऐसे कपड़े पहनने है तो भारत छोड़ दो।’वहीं तस्वीर में पोज देना अंदाज फैंस को दीवाना बना रहा है। इस फोटो को शेयर करते हुए उर्फी ने कैप्शन में लिखा, ‘वैसे भी काला मुझे फिट दिखता है और हरा आपको मोटा दिखता है!उर्फी के फैन्स उनके स्टाइल की खूब तारीफ करते हुए भी कमेंट कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा- ‘ऐसे स्वैग के लिए जिगर चाहिए।’ वहीं एक दूसरे फैन ने लिखा- ‘उर्फी का स्टाइल सबसे हटकर है। यू आर सुपर हॉट।’ऐसा पहली बार नहीं है, जब उर्फी अपने कपड़ों को लेकर ट्रोल हो रही हैं। इससे पहले भी कई बार ऐसा हो चुका है।उर्फी जावेद ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में ट्रोल्स को लेकर कहा था कि उन्हें इससे फर्क नहीं पड़ता है।