July 30, 2021

Nishpaksh Dastak

Nishpaksh Dastak

ग्रामीणों ने वैक्सीन लगवाने से किया इन्कार

दर्जनों ग्रामीणों ने वैक्सीन लगवाने से किया इन्कार,एसडीएम के समझाने पर हुए तैयार।

अब्दुल जब्बार एडवोकेट

अयोध्या/भेलसर।  मवई ब्लाक के रामपुर जनक गांव में सोमवार को दर्जनों ग्रामीणों ने कोरोना वैक्सीन लगवाने से इंकार कर दिया।जिससे वैक्सीन लगाने आईं टीम में हड़कंप मच गया।इसकी जानकारी मवई के अधीक्षक डॉ. रविकांत ने उपजिलाधिकारी रुदौली को दी।जानकारी मिलते ही सीओ राकेश श्रीवास्तव व प्रशासनिक अमले के साथ मौके पर पहुंचे उपजिलाधिकारी विपिन सिंह के समझाने बुझाने के बाद ग्रामीण वैक्सीन लगवाने को राजी हुए।

क्या होता है प्यार और लिव इन रिलेशनशिप….?


सोमवार को मवई ब्लॉक क्षेत्र के रामपुरजनक व भवानीपुर गांव में अभियान के तहत स्वास्थ्य विभाग की टीम कैंप लगाकर ग्रामीणों को वैक्सीन लगाने पहुंची तो रामपुर जनक गांव में दर्जनों ग्रामीणों ने वैक्सीन लगवाने से साफ इंकार कर दिया। टीम के समझाने के बावजूद दर्जनों ग्रामीण वैक्सीन लगवाने में आनाकानी करते रहे। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने इसकी जानकारी सीएचसी अधीक्षक डा.रविकान्त को दी।डा. रविकान्त ने इसकी शिकायत सीएमओ सहित उपजिलाधिकारी रूदौली से की।

लिव-इन रिलेशनशिप-जज करना अदालत का काम नहीं- पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट

विपिन सिंह एसडीएम

जानकारी मिलते ही एसडीएम रूदौली विपिन सिंह,तहसीलदार प्रज्ञा सिंह,सीओ राकेश श्रीवास्तव,खण्ड विकास अधिकारी मवई मोनिका पाठक,मवई थाने के एसएसआई आरसी यादव प्रशासनिक अमले के साथ रामपुरजनक गांव पहुंचे और लोगों को ग्रामीणों को काफी समझाया बुझाया।इसके बाद ग्रामीण वैक्सीन लगवाने को राजी हुए। बीडीओ मवई मोनिका पाठक ने डोर टू डोर जाकर लोगों को टीकाकरण के लिये प्रेरित किया।

रामपुरजनक में एमओयू रहमान खां,एएनएम कुसुम शर्मा तथा अंजू देवी ने डोर टू डोर जाकर टीकाकरण किया।टीकाकरण भवानीपुर गांव में डा. निखिल के नेतृत्व में टीकारण अभियान का आगाज किया गया।भवानीपुर में 50 तथा रामपुरजनक में 33 लोगों ने वैक्सीन लगवाई।इस अवसर पर एडीओ पंचायत राजीव श्रीवास्तव,प्रधान रामपुरजनक राजेश यादव,भाजपा नेता निर्मल शर्मा,सतन तिवारी आदि लोग उपस्थित थे।