कंगना रनौत के लिए योगी ने माँगा वोट

43
कंगना रनौत के लिए योगी ने माँगा वोट
कंगना रनौत के लिए योगी ने माँगा वोट

कांग्रेस मुस्लिम लीग का नया संस्करण। यूपी के मुख्यमंत्री ने कंगना रनौत के लिए कुल्लू में चुनावी जनसभा को किया संबोधित। योगी ने की कंगना की तारीफ, कहा- इनमें मीरा की भक्ति और लक्ष्मीबाई जैसा शौर्य है। कंगना ने कांग्रेस और उद्धव सरकार को सड़क पर लाकर पानी पिला दिया था। यूपी में औरंगजेब को आदर्श मानने वाले बड़े-बड़े माफिया दफन हो चुके हैं। बोले योगी, कुल्लू वाले आएं अयोध्या, दर्शन की व्यवस्था हमारी होगी। कांग्रेस लगाना चाहती है विरासत टैक्स, लागू करना चाहती है पर्सनल लॉ। कंगना रनौत के लिए योगी ने माँगा वोट

कुल्लू। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि कांग्रेस मुस्लिम लीग का नया संस्करण है। उन्होंने कहा कि देश में विरासत टैक्स और पर्सनल लॉ लागू करके कांग्रेस देश में तालिबानी शासन लागू करना चाहती है। योगी गुरुवार को डालपुर में मंडी लोकसभा सीट के लिए पार्टी प्रत्याशी कंगना रनौत के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि हिमाचल की बेटी कंगना रनौत में मीरा बाई की भक्ति, महारानी पद्मिनी का तेज और विरोधियों से जूझने के लिए महारानी लक्ष्मी बाई की तरह शौर्य और वीरांगना का भाव है। कांग्रेस और उद्धव ठाकरे की सरकार को इन्होंने मुम्बई में सड़कों पर लाकर पानी पिलाने को मजबूर कर दिया था।

मेरा जन्म भी पहाड़ों में ही हुआ है

योगी आदित्यनाथ ने बिजली महादेव और हिंडम्बा माता की धरा को नमन करते हुए कहा कि यहां का मौसब बहुत सुहावना है। मैदान में हम लोग झुलस रहे हैं। दिल्ली का तापमान 52 डिग्री और गोरखपुर में 48 डिग्री तापमान था। जब यहां आया तो बहुत राहत महसूस हुई, अहसास हुआ कि हिमाचल को देवभूमि क्यों कहा जाता है। मेरा जन्म भी पहाड़ों में ही हुआ है। ये प्रकृति और परमात्मा का संयोग है कि मुझे यूपी में सेवा का अवसर प्राप्त हुआ है। जब मुझे हिमाचल में प्रचार के लिए कहा गया तो मैंने कहा था कि कंगना जी के लिए जरूर जाउंगा।

500 साल का इंतजार समाप्त हुआ है

आज पूरे हिन्दुस्तान में एक ही नारा गूंज रहा है, वह है फिर एक बार मोदी सरकार और अबकी बार 400 पार। पूरा देश कह रहा है कि जो राम को लाए हैं हम उनको लाएंगे। पूरा चुनाव रामभक्तों और रामद्रोहियों के बीच आकर सिमट गया है। रामद्रोही वही हैं जो आतंकवाद और नक्सलवाद का समर्थन करते हैं, जो भारत की अस्मिता और अस्तित्व पर प्रश्नचिह्न खड़ा करते हैं, जिन्होंने विकास को बाधित किया और गरीबों के हक पर डकैती डाली। योगी ने कहा कि हिमाचल प्रदेश के पालमपुर में बीजेपी ने पहली बार संकल्प लिया था कि रामलला हम आएंगे मंदिर वहीं बनाएंगे। अब 500 साल का इंतजार समाप्त हुआ है। पहली बार अयोध्या में रामलला ने अपने भव्य मंदिर में होली भी खेली और जन्मोत्सव भी मनाया। उन्होंने कहा कि काशी में भी भव्य काशी विश्वनाथ धाम बन चुका है और अब हम मथुरा जाने की तैयारी कर रहे हैं। हम भारत की अस्मिता के लिए जो भी आवश्यक होगा उसके लिए कोई भी कदम उठाने में नहीं हिचकेंगे।

पहले लगातार आतंकी घटनाएं घटित होती थीं

मोदी जी के नेतृत्व में दुनिया में भारत का सम्मान बढ़ा है। पहले लगातार आतंकी घटनाएं घटित होती थीं। कांग्रेस ये कहकर घुटने टेक देती थी कि आतंकवाद तो सीमापार से है। अब तो तेज आवाज में पटाखा भी फट जाए तो पाकिस्तान सफाई देने लगता है। नये भारत में बड़े बड़े विकास के कार्य हम देख रहे हैं। आज हिमाचल प्रदेश में भी अपना एम्स है। एक तरफ भारत 80 करोड़ लोगों को फ्री राशन दे रहा है तो वहीं पाकिस्तान की कुल 23 करोड़ की आबादी भूखों मर रही है। उन्होंने कहा कि जो लोग यहां पर पाकिस्तान का राग अलापते हैं उन्हें पाकिस्तान जाकर भीख मांगना चाहिए।

इंडी गठबंधन को भनुमति का पिटारा

योगी ने इंडी गठबंधन को भनुमति का पिटारा बताया। कहा कि कांग्रेस का घोषणापत्र मुस्लिम लीग का घोषणापत्र है। जो काम मुस्लिम लीग ने 1940 के दशक में किया था आज कांग्रेस वही काम करने जा रही है। इनका घोषणापत्र कहता है कि पर्सनल लॉ लागू करेंगे। इसका मतलब तालिबानी शासन होगा, जिसमें बेटियां स्कूल नहीं जा पाएंगी, महिलाओं को बुर्का पहनकर घर में दुबककर रहना होगा। योगी ने कहा कि भारत बाबा साहब के संविधान से चलेगा, किसी शरिया कानून से नहीं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के शहजादे एक झटके से गरीबी दूर करने की बात करते हैं। कहते हैं कि संपत्ति का सर्वे कराकर पैतृक संपत्तियों पर विरासत टेक्स लगाएंगे और उसमें से आधी संपत्ति पर घुसपैठियों को बसाएंगे। इनका ये विरासत टेक्स औरंगजेब का जजिया कर है। इनके अंदर औरंगजेब की आत्म घुस गई है।

नो कर्फ्यू नो दंगा, यूपी में सब चंगा

योगी ने कहा कि हमें औरंगजेब जैसे दुष्टों को जीवित नहीं होने देना है। यूपी में हम ऐसे तत्वों से बहुत सख्ती से निपटते हैं। यूपी में औरंगजेब को आदर्श मानने वाले बड़े बड़े माफिया को ठीक करने काम किया गया है। हमारा संकल्प था राममंदिर बनाएंगे वो पूरा हो चुका है। यूपी को माफिया मुक्त करने भी संकल्प लिया था, आज कोई माफिया नहीं बचा है। आज यूपी में कोई कर्फ्यू और कोई दंगा नहीं होता, बेटी और व्यापारी सुरक्षित हैं। जिन्हें औरंगजेब प्यारे हैं उन्हें कब्र में दफना दिया गया है। आज यूपी में सब चंगा है।

हिमाचल प्रदेश की चारों सीट जीतना है

योगी ने कहा कि कंगना रनौत के पास प्रतिभा है, कला है और कार्य करने की क्षमता है। विकास कार्य करने का जज्बा और सामर्थ्य है। पहाड़ से निकलकर अपने दम पर, अपने संघर्षों से फिल्म जगत में इन्होंने अपना मुकाम बनाया। इन्होंने जयललिता का शानदार रोल निभाया था। अब कुल्लू वासियों की जिम्मेदारी बनती है कि इन्हें अपना सांसद बनाकर संसद में भेजें। 400 पार के नारे में मंडी समेत हिमाचल प्रदेश की चारों सीट आनी चाहिए। चुनाव बाद आप सभी अयोध्या दर्शन के लिए आएं,वहां सारी व्यवस्था की जिम्मेदारी हमारी होगीइस अवसर पर हिमाचल प्रदेश के पूर्व सीएम जयराम ठाकुर,प्रदेश अध्यक्ष राजीव बिंदल,गोविंद ठाकुर, सुरेन्द्र शौरी,राजा महेश्वर सिंह,नरोत्तम ठाकुर,अरविंद चंदेल,धनेश्वरी ठाकुर,स्वामी रामशरण जी महाराज सहित अन्य गणमान्य उपस्थित रहे। कंगना रनौत के लिए योगी ने माँगा वोट