वोट के लिए तरसाइए-योगी

143
वोट के लिए तरसाइए-योगी
वोट के लिए तरसाइए-योगी

चित्रकूट को पानी के लिए तरसाने वालों को वोट के लिए तरसाइए। सीएम योगी ने चित्रकूट में नगर निकाय चुनाव के लिए जनसभा को किया संबोधित। डॉ. लाेहिया ने रामायण मेलों की शुरुआत की और उनके नाम पर राजनीति करने वाली सपा बोलती है राम तो थे ही नहीं। सपा को नहीं अच्छी लगती है रामायण क्योंकि इनकी सोच है नकारात्मक। डकैतों को गले का हार बनाती है समाजवादी पार्टी।

लखनऊ। डबल इंजन की सरकार चित्रकूट को विकास से जोड़कर उसे उसकी मौलिक पहचान दिलाने का काम कर रही है। चित्रकूट को डकैतों, अपराध और अपराधियों से मुक्त करके फिर से सनातन हिंदू धर्म के पवित्र स्थल के रूप में स्थापित किया जा रहा है। एक वे लोग (विपक्ष दल ) भी थे, जिन लोगों ने अपने पूर्वजों को ही भुला दिया था। डॉ. लोहिया ने रामायण मेलों की शुरुआत की थी, लेकिन डॉ. लोहिया के नाम पर राजनीति करने वाली समाजवादी पार्टी कहती है कि राम तो थे ही नहीं। समाजवादी पार्टी ने अयोध्या में राम भक्तों पर गोली चलवाई, उन पर अनर्गल प्रलाप किये। इतना ही नहीं संत तुलसीदास के रामचरितमानस पर अनर्गल टिप्पणियां कर रहे हैं। वोट के लिए तरसाइए-योगी

वोट के लिए तरसाइए-योगी

इन्हें रामायण अच्छी नहीं लगती। यह लोग महर्षि वाल्मीकि और संत तुलसीदास का सम्मान नहीं कर सकते हैं। यह प्रभु श्रीराम के प्रति आस्था तो दूर प्रभु राम के अस्तित्व पर ही प्रश्न खड़ा करने वाले लोग हैं क्योंकि इनकी सोच में नकारात्मकता है। इतना ही नहीं इनकी सोच अराजकता, अवसरवादी और परिवारवादी है तभी तो यह अपने परिवार के बारे में ही सोचते हैं, समाज के बारे में नहीं। यह सच्चे आदमी, संत को अपना मित्र नहीं बनाते बल्कि पेशेवर डकैत को अपने गले का हार बनाते हैं। साथ ही जनता का शोषण और व्यापारियों का सर काटने के लिए उनको चरने खाने के लिए छोड़ देते हैं। ये बातें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को चित्रकूट में नगर निकाय चुनाव जनसभा को संबोधित करते हुए कही।

ताकि राजनीति को अवसरवादी और जातिवाद का गढ़ बनाने का कोई दुस्साहस न कर सके

डबल इंजन की सरकार बिना भेदभाव के सभी को लोक कल्याणकारी योजनाओं को लाभ दे रही है। हर घर तक शुद्ध पेयजल पहुंचाने के लिए हर घर नल योजना चलायी जा रही है। वहीं जिन लोगों ने आपको एक-एक बूंद पानी के लिए तरस आया है आज उनको एक-एक वोट के लिए तरसाइए यही अवसर है। सीएम योगी ने कहा कि हम तो हर घर नल योजना के तहत आरओ का पानी पहुंचाना चाहते हैं ताकि किसी बहन, बेटी को अपने सर पर गगरी लेकर पानी के लिए 2 से 5 किलोमीटर जाने के लिए मजबूर न होना पड़े। आज चित्रकूट फोरलेन की कनेक्टिविटी से जुड़ चुका है। आज चित्रकूट स्वच्छ और सुंदर है, जल निकासी की व्यवस्था हो रही है। सीएम ने कहा कि जो लोग गंदगी को प्यार करते थे, माफिया, अपराधियों और डकैतों को अपने गले का हार बनाते थे और बेटियों के साथ व्यापारियों की सुरक्षा को खतरे में डाल दिया था, जिन लोगों ने आपको एक एक बूंद जल के लिए तरसाया है उन लोगों को सबक सिखाने का यह सही समय है। आप लोग सही तरीके से एक-वोट की चोट ऐसी मारिए कि आने वाले समय में कोई राजनीति में राजनीतिक अपराधिकरण, राजनीति को अवसरवादी, परिवारवाद और जातिवाद का गढ़ बनाने का दुस्साहस न कर सके। वोट के लिए तरसाइए-योगी

कुछ लोग पापों से अपनी और समाज की पहचान का संकट खड़ा कर देते हैं

सीएम ने कहा कि कुछ लोग ऐसे होते हैं, जो अपने कृत्यों से पाप का घड़ा इतना भर लेते हैं कि वह स्वयं के साथ समाज के लिए भी पहचान का संकट खड़ा कर देते हैं। ऐसी ही स्थिति वर्ष 2017 से पहले प्रदेश और चित्रकूट की थी। आज देश बदल चुका है। सीएम योगी ने कहा कि जब देश बदल रहा है तो उत्तर प्रदेश कैसे पीछे रह सकता है। प्रदेश में हाईवे, एक्सप्रेस वे, मेट्रो और एयरपोर्ट बन रहे हैं। प्रदेश में बड़े-बड़े संस्थान तैयार हो रहे हैं विरासत का सम्मान हो रहा है। काशी में काशी विश्वनाथ धाम, अयोध्या में श्री राम जन्मभूमि पर भव्य मंदिर, मथुरा, चित्रकूट धाम, महर्षि बाल्मीकि और संत तुलसीदास की पावन भूमि चित्रकूट के विकास कार्य युद्धस्तर पर हो रहे हैं। चित्रकूट में औद्योगिक गलियारा बनाया जा रहा है। सीएम ने कहा कि पहले चित्रकूट में लोग शाम 6 बजे के बाद घर से बाहर नहीं निकलते थे। आज प्रदेश ऐसे लोगों से पूरी तरह से मुक्त है। यहीं बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे से दिल्ली की दूरी मात्र 6 घंटे में तय की जा रही है। एयरपोर्ट के शुरू होने के बाद दिल्ली की दूरी 1 घंटे से कम समय में पूरी हाेगी।