करीना कपूर दोबारा बनेंगी माँ

सैफअली खान और करीना कपूर दोबारा एक बार फिर से पैरेंट्स बनने वाले हैं. दोनों के मैनेजर की तरफ से इस बात की पुष्टि की गई है. इसी खबर के एक दिन बाद यानी आज करनी कपूर ने अपनी एक सेल्फी शेयर की है जिसमें वो लाइट मेकअप में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

करीना कपूर ने अपनी इस सेल्फी के साथ लिखा है, ‘एक और दिन, एक और शूटिंग. मेरी पसंदीदा सेल्फी.’ करीना कपूर के चाहने वाले उन्हें गुड न्यूज की लगातार बधाई दे रहे हैं. आपको बता दें करीना कपूर और सैफ अली खान ने अपने ज्वाइंट स्टेमेंट में कहा था, ‘हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि हमारे परिवार में एक नया मेहमान जुड़ने वाला है. हमारे सभी शुभचिंतकों की शुभकाएनाएं प्यार और सहयोगा का बहुत शुक्रिया.’

एक बार फिर से पैरेंट्स बनने वाले हैं. जी हां! बिलकुल सही पढ़ा आपने, क्योंकि करीना कपूर एक बार फिर से मां बनने वाली हैं। तो चलिए आपको बताते हैं इसके बारे में.

दरअसल, बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर दूसरी बार मां बनने जा रही हैं. कपल ने अपने एक साथ दिए स्टेटमेंट में कहा है कि, “हमें ये बताते हुए खुशी हो रही है कि हमारे परिवार में एक नया मेहमान जुड़ने वाला है. हमारे सभी शुभचिंतकों की शुभकामनाएं और सहयोग का बहुत शुक्रिया.” इस खबर के सामने आने के बाद कपल के साथ ही परिवार और उनके फैंस बेहद उत्साहित हैं.