दिनदहाड़े बागपत में भाजपा नेता की हत्या-अंशू अवस्थी

उत्तर प्रदेश में दिनदहाड़े बागपत में भाजपा नेता की हत्या से स्पष्ट प्रदेश में अपराध का जंगलराज कायम भाजपा-योगी सरकार अपराध नियंत्रण में पूरी तरीके से फेल।

बागपत में दिन निकलते ही भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष संजय खोखर की सरेआम हत्या, मॉर्निंग वॉक पर निकले खोखर को 4 गोलियां मारी गई।

उत्तर प्रदेश में अपराध और गुंडाराज चरम पर है भाजपा सरकार के सारे वादे कागजी घोड़े बनकर रह गए आज की बागपत में पूर्व भाजपा नेता संजय खोखर की दिनदहाड़े हत्या की घटना से फिर स्पष्ट हो गया है कि योगी सरकार अपराध को नियंत्रित कर पाने में पूरी तरीके से असफल रही है उसका सबसे बड़ा कारण यही कि जब उत्तर प्रदेश की सत्ता में आपराधिक प्रवृत्ति के लोग बैठे होंगे तो अपराध हंसी रोक सकता जब आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों से मुकदमे हटाए जाएंगे तो अपराध नहीं रुक सकता।


जब सत्ता में बैठी पार्टी के नेता विधायक सुरक्षित नहीं है तो आप अंदाजा लगा सकते हैं कि आम आदमी की सुरक्षा की क्या हालत है उत्तर प्रदेश में 3 साल में योगी ने जो जंगलराज फैलाया है आज उसी को पूरा उत्तर प्रदेश भुगत रहा है।पिछले 3 सालों में अपराध में तेजी से वृद्धि हुई अब 3 साल बहुत होते हैं किसी भी सरकार के कार्य समीक्षा कुशलता को देखने के मुख्यमंत्री जी अब आप इस्तीफा दीजिए और उत्तर प्रदेश को मुक्त करिए आपसे कानून व्यवस्था संभाल पाना असंभव है।