दीपिका पादुकोण नहीं बल्कि कंगना है सिनेमा की सबसे हाई पेड एक्ट्रेस

हाल ही में खबरें आयी है कि दीपिका सिनेमा के सुपरस्टार प्रभास के साथ फिल्म रने जा रही है जिसके लिए उन्हें 20 करोड़ की मोटी रकम दी जा रही हैं। दीपिका का 20 करोड़ की फीस मिलने की खबरों के बाद चारों तरह ये अफवाह उड़ने लगी कि दीपिका इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा पेड एक्ट्रेस बन गयी हैं। हम आपको बता दे कि दीपिका से पहले भी कई एक्ट्रेस है जिन्हें 20 करोड़ से ज्यादा की फीस मिल चुकी हैं। इस लिस्ट में सबसे उपर नाम बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत का हैं।

कंगना रनौत रिपोर्ट्स के अनुसार कंगना रनौत बॉलीवुड की नॉर्मल फिल्मों को करने के लिए 13-15 करोड़ की फीस लेती हैं। इसके अलावा कंगना रनौत ने साउथ इंडियन फिल्म थलाइवी के लिए कंगना को 27 करोड़ फीस दी गयी हैं। फिल्म थलाइवी तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के जीवन पर बनने वाली फिल्म हैं। वहीं दीपिका पादुकोण की सुपरहिट फि पद्मावद के लिए संजय लीला भंसाली ने उन्हें 13 करोड़ की रकम दी थी। 

प्रियंका चौपड़ा-इसके  अलावा प्रियंका चौपड़ा एक अंतरराष्ट्रीय आइकन हैं, जो काफी लंबे समय से हॉलीवुड में हैं और पिछले दिनों अपने सराहनीय काम के लिए काफी सराहना बटोर चुकी हैं। वह बॉलीवुड की तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली अभिनेत्री हैं और प्रति फिल्म 21 करोड़ चार्ज करती हैं।

करीना कपूर इसके बाद नंबर आता है । करीना एक फिल्म के लिए 10 से 15 करोड़ की फीस लेती हैं। कहां जा रहा है कि करीना कपूर खान ने आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चढ्ढ़ा के लिए 18 करोड़ की फीस ली हैं। 

आलिया भट्ट भी अब सुपरस्टार की लिस्ट में शामिल हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार अलिया भट्ट एक फिल्म के लिए 15 स 18 करोड़ के बीच फीस लेती हैं।