अमीषा पटेल ने LJP उम्मीदवार पर लगाए संगीन आरोप

175

पटना, 26 अक्टूबर को फिल्म स्टार अमीषा पटेल औरंगबाद के ओबरा विधानसभा से LJP उम्मीदवार डॉ0 प्रकाश चंद्रा के समर्थन में प्रचार के लिए आई थीं. अमीषा पटेल ने सोमवार को ओबरा से लोजपा के प्रत्याशी डॉ0 प्रकाश चंद्रा के समर्थन में सनरूफ कार से रोड शो भी किया था. इस दौरान कई जगहों पर पुष्प वर्षा करते हुए अमीषा पटेल और डॉ प्रकाश चंद्रा का स्वागत किया गया था. ऑडियो में अमीषा पटेल का कहना है कि उम्मीदवार डॉ प्रकाश चंद्रा एक नम्बर के झूठे, ब्लैकमेलर और गंदे इंसान हैं. उन्होंने प्रचार के दौरान मुझे तंग करने और परेशान करने की कोशिश की.

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल बीते दिनों बिहार में चुनाव प्रचार करने आई थीं। उन्होंने लखीसराय में लोजपा प्रत्याशी डॉ. प्रकाश चंद्रा के समर्थन में रोड शो किया था। इस कड़ी में लोजपा के सांसद चिराग पासवान का शूटिंग वाला वीडियो वायरल होने के बाद लोजपा (LJP) के एक और उम्मीदवार का ऑडियो सामने आया है। इस ऑडियो में लोजपा के उम्मीदवार पर संगीन आरोप लगे हैं। इस ऑडियो में बोलनी वाली महिला खुद को बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अमीषा पटेल बता रही है। उन्‍होंने कहा कि उनके साथ रेप भी हो सकता था। हालांकि  इस वायरल ऑडियो और बोलने वाली महिला के अमिषा पटेल होने की पुष्टि नहीं हुई।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह ऑडियो क्लिप तेजी से वायरल हो रहा है। चुनाव के दौरान नेताओं के वीडियो और ऑडियो वायरल होने के मामले पहले भी देखे गए हैं। कुछ दिनों पहले लोजपा अध्यक्ष और सांसद चिराग पासवान का शूटिंग वाला एक वीडियो वायरल हुआ था। अब चुनाव के दौरान उनकी पार्टी के एक प्रत्याशी के खिलाफ यह ऑडियो वायरल हो रहा है। इस कथित ऑडियो में खुद को अमीषा पटेल बता रही महिला लोजपा प्रत्याशी पर सनसनीखेज आरोप लगा रही है।  

   बिहार में 28 अक्तूबर को पहले चरण के मतदान के लिए चुनाव प्रचार 26 अक्तूबर की शाम चार बजे खत्म हो गया था। लोजपा प्रत्याशी डॉ. प्रकाश चंद्रा अरवल में ओबरा सीट से चुनावी मैदान में हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल ने 26 अक्तूबर को लोजपा प्रत्याशी डॉ. प्रकाश चंद्रा के लिए चुनाव प्रचार किया और खुली गाड़ी में रोड शो किया था। अमीषा ने जनता से उनके लिए वोट मांगे और उन्हें जिताने की अपील की थी।

अब चुनाव से ठीक पहले वायरल हुए इस ऑडियो में अमीषा पटेल कह रही हैं, ‘डॉ. प्रकाश चंद्रा एक नंबर के झूठे, ब्लैकमेलर और गंदे इंसान हैं। उन्होंने प्रचार के दौरान मुझे तंग करने और परेशान करने का प्रयास किया।” ऑडियो के मुताबिक अमीषा का कहना है कि उनका बिहार में चुनाव प्रचार का अनुभव बेहद बुरा रहा। वो कहती हैं, ‘मेरा रेप भी हो सकता था। मैं न तो सही तरीके से सो सकी और न ही खा सकी। मैं इतनी डरी सहमी थी कि मैंने अगले दिन सुबह की फ्लाइट ली और खुद के पैसे से ही मुंबई गई।

अमीषा पटेल ने कहा कि बिहार में आने का उनका अनुभव काफी डरावना रहा. उन्होंने कहा कि मेरे साथ रेप भी हो सकता था। हादसे के बाद ना तो मैं ठीक से सो पाई और ना ही कुछ खा पाई। मैं इतना डर गई थी कि सुबह ही मुंबई के लिए फ्लाइट ली और अपने पैसे से ही वापस लौट गई। अनीषा ने प्रकाश चंद्र पर आरोप लगाते हुए कहा कि मुझसे कहा गया कि गांव में अकेले छोड़ दूंगा तो मर जाओगी। अमीषा पटेल ने कहा कि मुझे 2 बजे की फ्लाइट भी नहीं पकड़ने दी गई, यह वीडियो तेजी से वायरस हो रहा है।