मोदी जी का कार्यकाल स्वर्ण युग-योगी

73
मोदी जी का कार्यकाल स्वर्ण युग-योगी
मोदी जी का कार्यकाल स्वर्ण युग-योगी

मोदी जी का कार्यकाल आजादी के बाद का स्वर्ण युग। हल्द्वानी में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया विशाल जनसभा को संबोधित। नैनीताल-उधमसिंह नगर लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी अजय भट्ट के लिए किया प्रचार। देश की हर समस्या का कारण है कांग्रेस। बोले योगी, प्रधानमंत्री मोदी ने हर समस्या का निकाल दिया है समाधान। उत्तराखंड में समान नागरिक कानून पास होने से कांग्रेस को हो रही पीड़ा। बेटी और व्यापारी को परेशान करने वालों की दो ही जगह, या तो जेल या जहन्नुम। उत्तराखंड से निकलने वाली नदियों के जल से उत्तम प्रदेश बन रहा उत्तर प्रदेश। 140 करोड़ भारतीय चैन की नींद सोते हैं, क्योंकि सीमा पर मुस्तैद है उत्तराखंड का नौजवान। मोदी जी का कार्यकाल स्वर्ण युग-योगी

ब्यूरो निष्पक्ष दस्तक

हल्द्वानी। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और बीजेपी के स्टार प्रचारक योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का कार्यकाल देश की आजादी के बाद का स्वर्ण युग माना जाएगा। उन्होंने कहा कि देश की हर समस्या का समाधान पीएम मोदी ने निकाला है। उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि भारत की हर समस्या की जड़ में कांग्रेस है। यही नहीं उत्तराखंड में समान नागरिक कानून पास होने से कांग्रेस को सबसे ज्यादा पीड़ा हो रही है, जबकि इस कानून का स्वागत किया जाना चाहिए। योगी ने कहा कि उत्तराखंड से निकलने वाली नदियों के जल से उत्तर प्रदेश उत्तम प्रदेश बन रहा है। योगी शनिवार को यहां नैनीताल-उधमसिंह नगर लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी और केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट के समर्थन में विशाल जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

बीजेपी समस्या नहीं समाधान निकालती है.

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उत्तराखंड की देवभूमि ने प्रथम मुख्यमंत्री पं गोविंद वल्लभ पंत के साथ साथ नारायण दत्त तिवारी और हमेवंती नंदन बहुगुणा के रूप में यूपी को यशस्वी नेतृत्व दिया है। उन्होंने उत्तराखंड की जनता को बैसाखी और खलसा पंथ के स्थापना दिवस की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि देवभूमि के कंकड़-कंकड़ में शंकर हैं। यहां का हर स्थल पवित्रता के भाव से भरा है। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री धामी के साथ मिलकर उन्होंने यूपी और उत्तराखंड के बीच की सारी समस्याओं का समधान निकाला। उन्होंने कहा कि बीजेपी समस्या नहीं समाधान निकालती है, जबकि कांग्रेस समस्या का नाम है, जिसने जीवन भर देश को समस्याएं दी हैं। चाहे देश का विभाजन हो, आतंकवाद हो या फिर नक्सलवाद, जातिवाद, भ्रष्टाचार और अलगाववाद जैसी समस्याएं कांग्रेस की ही देन हैं। इन समस्याओं के समाधान के लिए ही देश को मोदी जी जैसा यशस्वी नेतृत्व मिला।

कांग्रेस राज में मिट्टी का तेल भी नहीं मिलता था

योगी ने कहा कि उत्तराखंड का नौजवान देश की रक्षा के लिए सीमा पर खड़ा है तो 140 करोड़ भारतीय चैन की नींद सोता है। ये आपका सौभाग्य है कि रक्षा राज्य मंत्री के रूप में अजय भट्ट लगातार सीमा पर जाकर हमारे जवानों को प्रोत्साहित करते हैं। योगी ने कहा कि उनका बचपन उत्तराखंड में व्यतीत हुआ है। उन्हें पता है कि पहले दो-तीन किलोमीटर दूर जाकर पानी लाना होता था। मगर आज हर घर नल की योजना की वजह से घरों तक पानी पहुंच गया है। पहले ईंधन की समस्या होती थी। कांग्रेस राज में मिट्टी का तेल भी नहीं मिलता था। अब उज्ज्वला योजना कनेक्शन से गैस सिलेंडर की आपूर्ति हो रही है। देश की हर समस्या के समाधान का रास्ता मोदी जी ने निकाल दिया है।

चार धाम को नई पहचान के साथ बीजेपी सरकार ने प्रस्तुत किया

योगी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कश्मीर में धारा 370 की बीमारी कांग्रेस की देन है। मोदी जी ने इस बीमारी को हमेशा के लिए समाप्त कर दिया। कांग्रेस को पीड़ा है कि उत्तराखंड में समान नागरिक कानून क्यों पास हो गया, जबकि इसका स्वागत किया जाना चाहिए। समान नागरिक कानून पास कराके मुख्यमंत्री धामी ने बड़ा काम किया है। योगी ने कहा कि अयोध्या को भी कांग्रेस ने ही विवादित बनाए रखा था। कांग्रेस के लोग नहीं चाहते थे कि अयोध्या में विवाद समाप्त हो। हमने अयोध्या में भव्य मंदिर का निर्माण किया। इसके साथ ही मथुरा, गोकुल, बरसाना, काशी और प्रयागराज को उसी रूप में संवारा है। उत्तराखंड में भी केदारनाथ, बद्रीनाथ सहित चार धाम को नई पहचान के साथ बीजेपी सरकार ने प्रस्तुत किया है।

आज केवल भ्रष्टाचारी और दुराचारियों पर संकट है

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अन्नदाता, नौजवान और महिलाओं की समृद्धि और सुरक्षा को लेकर कहीं कोई संकट नहीं है। आज केवल भ्रष्टाचारी और दुराचारियों पर संकट है। यूपी में हमने कह दिया है कि बेटी और व्यापारी की सुरक्षा के लिए जो खतरा बनेगा, उसके लिए दो ही जगह होगी, या तो जेल या जहन्नुम। आज यूपी में न दंगा है, न कर्फ्यू। पहले बम बाजी होती थी आज हर-हर बम-बम के साथ धूमधाम से कांवड़ यात्राएं निकलती हैं। हम सुरक्षा भी दे रहे हैं और समृद्धि भी ला रहे हैं। नौजवानों की आजीविका और देश की आस्था का सम्मान हो रहा है। ये सभी काम मोदी जी के नेतृत्व में बीजेपी सरकार कर रही है। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यूपी और उत्तराखंड के रिश्ते को कोई खत्म नहीं कर सकता। ये दोंनों राज्य एक दूसरे के साथ रचे बसे हैं। मगर, कुछ लोगों को गफलत होती है कि यूपी में अपराध करके उत्तराखंड भाग जाएंगे। हमने कह दिया है कि उन्हें उस लायक ही नहीं छोड़ेंगे कि वे यहां आकर इस देवभूमि को अपवित्र कर सकें।

मोदी जी को पहनाना है पांच कमल के फूलों की माला

योगी ने कहा कि मुख्यमंत्री धामी के नेतृत्व में उत्तराखंड का विकास हो रहा है। ऐसे ही अजय भट्ट ने केंद्र में रक्षा राज्य मंत्री और पर्यटन मंत्री के रूप में उत्तराखंड को विकास की तमाम योजनाएं दी हैं। यूपी में डिफेंस के 6 नोड बन रहे हैं, इसमें अजय भट्ट का पूरा सहयोग मिलता है। आज भारत रक्षा आपूर्ति के मामले में आत्मनिर्भर बन रहा है। आपका एक गलत वोट देश को बर्बादी की ओर ले जाएगा और एक सही वोट से देश का कायाकल्प हो गया है। आज हम सभी को एक भारत श्रेष्ठ भारत का दर्शन हो रहा है। उन्होंने जनता से अपील की कि उत्तराखंड की पांचों सीटों पर कमल खिलाकर पांच कमल के फूल की माला मोदी जी को पहनाना है। पूरा देश अबकी बार 400 पार के लक्ष्य की तैयारी के साथ तैयार बैठा है। इस अवसर पर उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी, केंद्रीय मंत्री और नैनीताल-उधमसिंह नगर के बीजेपी प्रत्याशी अजय भट्ट, बीजेपी जिलाध्यक्ष प्रताप सिंह बिष्ठ, प्रदेश महामंत्री खिलेन्द्र चौधरी, राजेन्द्र विष्ट, उत्तराखंड शासन के मंत्री सौरभ बहुगुणा, बलवंत सिंह, बंशीधर भगत सहित बीजेपी के पदाधिकारीगण मौजूद रहे। मोदी जी का कार्यकाल स्वर्ण युग-योगी