उत्तर प्रदेश की जनता चाहती है परिवर्तन- सभाजीत सिंह

89

उत्तर प्रदेश की जनता चाहती है परिवर्तन, आप का यूपी जोड़ो अभियान सदस्यता कैंप में तेजी से जुड़ रहे लोग।राजधानी लखनऊ की पूर्वी और उत्तर विधानसभा में चल रहे सदस्यता अभियान कैंप में प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह हुए शामिल।

आम आदमी पार्टी का प्रदेश भर में चल रहे यूपी जोड़ो सदस्यता अभियान के दूसरे दिन प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह लखनऊ की पूर्वी और उत्तरी विधानसभा में शामिल हुये और बड़ी संख्या में लोगों को सदस्य बनाया । इस मौके लर उनके साथ प्रदेश प्रवक्ता महेंद्र सिंह मौजूद रहे ।प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने नए सदस्यों को संबोधित करते हुए कहा कि यूपी जोड़ो सदस्यता अभियान बेहद सफल हो रहा है लोग बड़ी संख्या में संगठन से जुड़ रहे हैं जनता उत्तर प्रदेश में दिल्ली का केजरीवाल मॉडल चाहती हैं यूपी की जनता प्रदेश के विकास के लिए यहां केजरीवाल का दिल्ली मॉडल लागू करना चाहती है।

प्रदेश के कोने कोने में आज दिल्ली जैसे स्कूल और अस्पताल की बातें हो रही है। 200 यूनिट मुफ्त बिजली, महिलाओं के लिए मुफ्त बस यात्रा आज पर चर्चा हो रही है। उन्होंने बताया कि इस अभियान को ठीक ढंग से संचालित करने के लिए उत्तर प्रदेश की सभी 403 विधानसभा में सदस्यता अभियान कोऑर्डिनेटर अपनी जिम्मेदारियों को बखूबी निभा रहे है । इस अभियान के द्वारा हम जाति धर्म की राजनीति से छुटकारा दिलाकर उत्तर प्रदेश में जनता के बुनियादी मुद्दों पर राजनीति शुरू करने का प्रयास करेंगे। कानून व्यवस्था की बदहाली स्थिति का मुद्दा जनता के बीच उठाने पर जोर दिया। कहा कि जनता को दिल्ली के अपराध मुक्त शासन की जानकारी देकर यूपी में भयमुक्त समाज की स्थापना के लिए उनका आशीर्वाद मांगे।


लखनऊ महानगर अध्यक्ष अमित श्रीवास्तव त्यागी ने कहा कि जनता जाति धर्म की राजनीति से ऊब चुकी है अब उत्तर प्रदेश में शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, पानी जैसी बुनियादी मुद्दों पर जनता का ध्यान है जिस तरीके से अभियान को सफलता प्राप्त हो रही है इससे स्पष्ट है कि 2022 के विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी को जनता का आशीर्वाद प्राप्त होगा ।


पूर्वी विधानसभा में महानगर उपाध्यक्ष, मोहम्मद इसरार, पवन श्रीवास्तव, सचिव आशुतोष मिश्रा, विधानसभा अध्यक्ष सुनील कुमार गौतम, संगीता जायसवाल, सोहन लाल वर्मा, मोती चंद्र गुप्ता, रेहान मलिक और उत्तर विधानसभा में महानगर उपाध्यक्ष शीलू जायसवाल, महासचिव मोहम्मद रिजवान, उत्तर विधानसभा अध्यक्ष किश्वर जहां, वार्ड अध्यक्ष रवि गांधी, अभय गुप्ता सहित कई कार्यकर्ता मौजूद थे ।