तीन वाहनों की टक्कर में तीन घायल एक जिला अस्पताल रेफर

102

अयोध्या, भेलसर रूदौली कोतवाली क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग पर रौजागांव चिनीमिल के निकट धान काटने की मशीन,कन्टेनर व मारुति कार में टक्कर हो गई जिसमें तीन लोग घायल हो गए।घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए सीएचसी रुदौली में भर्ती कराया गया।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक कोतवाली रूदौली क्षेत्र के रौजागांव चीनीमिल के निकट राष्ट्रीय राजमार्ग पर सोमवार की सुबह लखनऊ की ओर से अयोध्या की ओर जा रहे कन्टेनर संख्या यूपी 53 एफटी 5977 ने धान मशीन में पीछे से जोरदार टक्कर मार दिया।टक्कर इतनी तेज थी कि धान मशीन का पीछे का हिस्सा अलग होकर निकल गया जो पीछे से आ रही कार से टकरा गया जिसमें तीन लोग घायल हो गए।

हादसे की सूचना मिलते ही उपनिरीक्षक हरिकेश यादव,कांस्टेबल दीपक कुमार यादव ने मौके पर पहुँच कर तीनों घायलों दिनेश कुमार कुशवाहा पुत्र मोहन कुशवाहा,मुस्कान पुत्र इकबाल व हनीफ पुत्र मुन्ना को उपचार के लिए निकटतम चिकित्सालय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रूदौली में भर्ती कराया।जहां धान मशीन चालक की हालत गंभीर देख चिकित्सको ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। तीनों वाहन लखनऊ की ओर से फैज़ाबाद की ओर जा रहे थे।