यूथ जोड़ो-बूथ जोड़ो कार्यक्रम से घर-घर तक पहुंचेगी कांग्रेस

यूथ जोड़ो-बूथ जोड़ो के नारे और नव संकल्प के साथ कार्यकारिणी की बैठक हुई सम्पन्न। युवा कांग्रेस पदाधिकारी और कार्यकर्ता सभी जनपदों में यूथ जोड़ो-बूथ जोड़ो कार्यक्रम के तहत बूथ को मजबूत करने के लिए घर-घर तक पहुंचेंगे।

लखनऊ।
उ0प्र0 युवा कांग्रेस पूर्वी की कार्यकारिणी की बैठक आज यहां प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय के मीडिया विभाग में युवा कांग्रेस पूर्वी के अध्यक्ष कनिष्क पाण्डेय की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई जिसमें भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव सत्यवीर अलोरिया और कृष्ण हरि जी नवनियुक्त प्रभारी उ0प्र0 युवा कांग्रेस पूर्वी मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहे। कार्यक्रम में सर्वप्रथम सभी पदाधिकारियों ने प्रदेश अध्यक्ष कनिष्क पाण्डेय के नेतृत्व में नवनियुक्त राष्ट्रीय प्रभारीगण का लखनऊ जिला अध्यक्ष सैय्यद इमरान एवं अंकित तिवारी द्वारा मालाओं से स्वागत किया गया। बैठक का संचालन प्रदेश युवा कांग्रेस के सह संगठन प्रभारी एवं प्रवक्ता वर्चस्व पाण्डेय ने किया। बैठक के पूर्व कार्यालय प्रांगण में स्थित राष्ट्रपिता महात्मा गांधी एवं पूर्व प्रधानमंत्री स्व0 इंदिरा गांधी जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया गया।

यह जानकारी देते हुए प्रदेश युवा कांग्रेस पूर्वी के सह संगठन प्रभारी एवं प्रवक्ता वर्चस्व पाण्डेय ने बताया कि बैठक को सम्बोधित करते हुए प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष कनिष्क पाण्डेय कहा कि जबसे कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी जी को उ0प्र0 का प्रभारी बनाया गया है दिन-प्रतिदिन संगठन बूथ स्तर तक मजबूत हो रहा है और आम जनता का विश्वास कांग्रेस के प्रति बढ़ रहा है। उन्होने कहा कि कांग्रेस लगातार सड़कों पर जनहित के मुद्दों को लेकर संघर्ष कर रही है और 125 करोड़ जनता के मुंह से अगर आज के समय में कोई एक नाम निकलता है जो वर्तमान तानाशाही सरकार के खिलाफ खड़ा है तो वह कांग्रेस के शीर्ष नेता राहुल गांधी जी है।

बिहार प्रदेश से आये राष्ट्रीय प्रभारी कृष्ण हरि जी ने कहा कि मैं जिस प्रदेश से आता हूं वहां भी 32 सालों से कांग्रेस की सत्ता नहीं है लेकिन आज वक्त आ गया है हमें पूरे उत्तर भारत में कांग्रेस संगठन को न सिर्फ बूथ स्तर तक मजबूत बनाना है बल्कि सत्ता में लाने की जिम्मेदारी भी युवा कांग्रेस जनों को अपने कंधों पर लेनी है।इस मौके पर राष्ट्रीय प्रभारी सत्यवीर अलोरिया ने कहा कि जयपुर में सम्पन्न हुई कांग्रेस संकल्प शिविर में युवाओं को बूथ स्तर तक मजबूत करने की बात कही गयी और आने वाले नगर निकाय चुनाव में युवाओं को 70 प्रतिशत तक की प्राथमिकता देने को मंजूरी दी गयी है ऐसे में युवा कांग्रेस की नैतिक जिम्मेदारी बनती है कि वह अपने संगठन को प्रदेश से लेकर बूथ स्तर तक मजबूत करें और भविष्य में होने वाले चुनावों में अपनी उपस्थिति सबसे ज्यादा दर्ज कराये।