दीपोत्सव से अयोध्या में सकारात्मक ऊर्जा का संचार-योगी

108

दीपोत्सव से अयोध्या में हुआ है सकारात्मक ऊर्जा का संचार योगी ने देश और प्रदेशवासियों को दी दीपावली की शुभकामनाएं।संतों से मुलाकात के बाद मीडिया से मुखातिब हुए मुख्यमंत्री। राममंदिर के उद्घाटन क्रार्यक्रम को लेकर संतों में है उत्साह और उमंग।

अयोध्या। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को यहां कारसेवकपुरम में साधु संतों से मुलाकात के बाद मीडिया से संक्षिप्त बातचीत की। उन्होंने कहा कि अयोध्या में दीपोत्सव से सकारात्मक ऊर्जा का संचार हुआ है। आगामी जनवरी माह में यहां भव्य श्रीराम मंदिर में रामलला विराजमान होने जा रहे हैं। इसे लेकर संतों में उत्साह और उमंग है। सभी संत रामलला के भव्य मंदिर के उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल होने के लिए संकल्पबद्ध हैं। मुख्यमंत्री ने दीपोत्सव पर विश्व कीर्तिमान स्थापित होने पर अयोध्या वासियों को बधाई दी है।

बता दें कि शनिवार को अयोध्या पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ यहां दीपोत्सव कार्यक्रम में शामिल हुए। मुख्यमंत्री की अगुवाई में शुरू हुए दीपोत्सव कार्यक्रम के सातवें संस्करण ने अपने पिछले सभी रिकॉर्ड को तोड़ते हुए 22 लाख 23 हजार दीपों को प्रज्ज्वलित करके एक बार फिर विश्व कीर्तिमान रचा है। अयोध्या दौरे के दूसरे दिन मुख्यमंत्री ने सुबह ही श्रीरामलला मंदिर पहुंचकर दर्शन पूजन किया। वहीं उन्होंने हनुमानगढ़ी में भी शीश नवाया।