मोस्ट ने सपा का किया समर्थन

35

मोस्ट ने सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल को समर्थन पत्र सौंपा। मोस्ट ने प्रदेश में पीडीए प्रत्याशियों को जिताने का संकल्प पत्र सौंपा।

लखनऊ। आज दिनांक 20-04-2024 को मोस्ट कल्याण संस्थान के पदाधिकारी जिसमें मोस्ट संरक्षक भारत राम (से.नि. ए.डी.ओ), मोस्ट संरक्षक पूर्व विधायक सफदर रजा खां, मोस्ट निदेशक शिक्षक श्यामलाल निषाद “गुरुजी”, प्रदेश संयोजक रामानंद बौद्ध, प्रदेश प्रमुख जीशान अहमद एवं जनरल सेक्रेटरी राम उजागिर यादव (रिटायर्ड नेवी आफिसर) आदि समाजवादी पार्टी के प्रदेश कार्यालय लखनऊ में इसौली विधायक मो. ताहिर खां की उपस्थिति में समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल से मुलाकात कर आगामी लोकसभा चुनाव में पीडीए प्रत्याशियों का सहयोग व समर्थन पत्र सौंपा।

उल्लेखनीय है कि बीते 24 मार्च, 2024 को मोस्ट कल्याण संस्थान के पदाधिकारियों की मीटिंग की गई। मीटिंग में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष द्वारा मोस्ट समाज (पीडीए) को अधिकाधिक टिकट देने पर आभार व्यक्त किया गया था और आशा व्यक्त की गई कि देश भारत में एक समान शिक्षा, ओबीसी जनगणना, पुरानी पेंशन बहाली, संविधान के भाग तीन व भाग चार में उल्लिखित उपबन्धों का पालन सुनिश्चित कराने की दिशा में पीडीए सांसद काम करेंगे। मीटिंग में सर्व सम्मति से निर्णय लिया गया कि आचार संहिता के नियमों का पालन करते हुए आगामी लोक सभा चुनाव में मोस्ट, पी.डी.ए. प्रत्याशियों का तन-मन-धन से समर्थन और सहयोग करेगा।
इसी क्रम में मोस्ट प्रदेश संयोजक रामानंद बौद्ध एवं निदेशक शिक्षक श्यामलाल निषाद “गुरुजी” को निर्देशित किया गया कि अपनी गाड़ी व अपने खर्चे से कॉलेज समय के अतिरिक्त मोस्ट के वरिष्ठ पदाधिकारियों के साथ प्रदेश में पी.डी.ए. प्रत्याशियों के चुनाव प्रचार में लगे रहेंगे।
सुलतानपुर में सपा के पीडीए प्रत्याशी को मोस्ट द्वारा 10 मई 2024 तक दो लाख रूपए से अधिक का आर्थिक सहयोग, 11 मई से चुनाव सम्पन्न होने तक कम से कम दो फोर व्हीलर गाड़ी प्रचार में लगाया जाएगा।

कहीं हो ना जाये नया खेला,संभावनायें बरकरार।