बहुत हुई महंगाई की मार, अब बस करों सरकार-नीलम यादव

बहुत हुई महंगाई की मार, अब बस करों सरकार।बेरोजगारी और महंगाई ने गरीबों के थाली से रोटी छीन लिया।बढ़ती महंगाई के खिलाफ, कल लखनऊ में जोरदार विरोध-प्रदर्शन।

लखनऊ। आज आम आदमी पार्टी के प्रदेश कार्यालय में “प्रेस – वार्ता” के माध्यम से मीडिया को संबोधित करते हुए प्रदेश महिला विंग की अध्यक्ष नीलम यादव जी ने मोदी जी को अपने वादों को याद दिलाते हुए कटाछ करते हुए कहा कि ” बहुत हुई महंगाई की मार, अब बस भी करों मोदी सरकार”। नीलम जी ने संवेदनहीन मोदी सरकार पर सवालिया निशान लगाते हुए कहा कि चंहु ओर सुरसा की तरह महंगाई ने अपना विकराल रुप धारण कर लिया हैं, आमजन त्राहि-त्राहि करने को विवश हैं और मोदी जी चैन की बंशी बजा रहें हैं, उन्हें देश की जनता के तकलीफों से कोई सरोकार नहीं हैं।

महंगाई पर लगाम लगाने का जुमला फेंकने वाली सरकार ने गरीबों का जेब काटने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ी। निरंतर फ्लॉप योजनाओं द्वारा देश की जनता को ठगने का कार्य करने वाली सरकार ने “उज्ज्वला योजना” में भी कारस्तानी कर दीं। गैस कनेक्शन, सिक्योरिटी मनी आदि का दाम भी बेतहाशा बढ़ा दिया, इससे भी पेट नहीं भरा तो गैस सिलेंडर का दाम मई माह से अबतक 03 बार बढ़ाया और अब तो एक साथ 50/- रुपये बढ़ा कर गृहणियों के पेशानी पर बल डालने का कार्य किया हैं। स्थिति यह हैं कि गैस सिलेंडर शो-पीस बनकर रह गया हैं।


पंचायत प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष विनय पटेल जी ने मोदी जी को 02 करोड़ रोजगार प्रत्येक वर्ष दिलाने की याद दिलाते हुए पूछा कि बेरोजगारों से भद्दा मजाक करने का हक आपको किसने दिया हैं। आपने रोजगार देना तो दूर रोजगार छीनने में नित्य नया कीर्तिमान स्थापित किया हैं। आज रोजी-रोटी सबसे बड़ी समस्या के रूप में सामने खड़ा हैं और आपकों अपनी और अपने चहेते व्यवसायियों की ब्रायन्डिंग करने से फुरसत नहीं हैं।


विनय जी ने किसानों को दियें जा रहें महंगी बिजली पर भी सवाल खड़ा करतें हुए कहा कि महंगी बिजली और सरकार के बेरुखी से किसानों की आय कैसे बढेंगी ? विनय जी ने वर्तमान सरकार को गरीबों के थाली से रोटी छीनने वाली बताया।नेताद्वय ने चेतावनी देते हुए कहा हैं कि यदि अविलंब मोदी जी और योगी जी ने महंगाई पर अंकुश लगाने का कार्य नहीं किया तो “आप” सम्पूर्ण प्रदेश में एक बड़ा जनांदोलन खड़ा करेंगी।नेताद्वय ने आगे बताया कि कल लखनऊ में बढ़ती महंगाई के विरोध में महिला विंग और पंचायत प्रकोष्ठ के संयुक्त तत्वावधान में  जोरदार विरोध-प्रदर्शन किया जायेगा।