मुख्यमंत्री ने नोएडा में भवन के ध्वस्त होने की घटना का लिया संज्ञान

मुख्यमंत्री ने नोएडा में भवन के ध्वस्त होने की घटना का संज्ञान लिया। 
पुलिस कमिश्नर, गौतमबुद्धनगर को तत्काल मौके पर पहुंचकर बचाव एवं राहत कार्य संचालित करने तथा घायलों के उपचार की समुचित व्यवस्था कराने के निर्देश। 
एन0डी0आर0एफ0 को तत्काल बुलाकर उनकी सहायता ली जाए। 


लखनऊ, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नोएडा में भवन के ध्वस्त होने की घटना का संज्ञान लेते हुए पुलिस कमिश्नर, गौतमबुद्धनगर को तत्काल मौके पर पहुंचकर बचाव एवं राहत कार्य संचालित कराने तथा घायलों के उपचार की समुचित व्यवस्था करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने एन0डी0आर0एफ0 को तत्काल बुलाकर उनकी सहायता लेने के भी निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा है कि यह सुनिश्चित किया जाए कि घायलों का समुचित उपचार हो। 

मुख्यमंत्री ने नोएडा में भवन के ध्वस्त होने की घटना में हुई लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया
        उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नोएडा में भवन के ध्वस्त होने की घटना में हुई लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने शोक संतप्त परिजनों के प्रति हार्दिक संवेदना भी व्यक्त की है।  ज्ञातव्य है कि मुख्यमंत्री जी ने घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस कमिश्नर, गौतमबुद्धनगर को तत्काल मौके पर पहुंचकर बचाव एवं राहत कार्य संचालित कराने तथा घायलों के उपचार की समुचित व्यवस्था करने के निर्देश दे दिए थे। साथ ही, उन्होंने एन0डी0आर0एफ0 को तत्काल बुलाकर बचाव कार्य में उनकी सहायता लेने के निर्देश भी दिए थे।