मुख्यमंत्री ने रक्षा मंत्री की वार्ता


मुख्यमंत्री तथा रक्षा मंत्री ने कोविड-19 को नियंत्रित करने के सम्बन्ध में प्रदेश में किए जा रहे प्रयासों पर चर्चा की,मुख्यमंत्री ने कोरोना संक्रमण के नियंत्रण के लिए राज्य में की जा रही कार्यवाही, विशेष रूप से लखनऊ के कोविड चिकित्सालयों में बेड्स की संख्या को दोगुनी करने के सम्बन्ध में रक्षा मंत्री को अवगत कराया।
कोविड-19 को नियंत्रित करने की दिशा में उ0प्र0 में संचालित गतिविधियों के लिए आवश्यक मेडिकल उपकरणों आदि उपलब्ध कराने के लिए रक्षा मंत्री, केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री से अनुरोध करेंगे।  
लखनऊ, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से आज रक्षा मंत्री, भारत सरकार राजनाथ सिंह ने वार्ता की, मुख्यमंत्री तथा केन्द्रीय रक्षा मंत्री ने कोविड-19 को नियंत्रित करने के सम्बन्ध में प्रदेश में किए जा रहे प्रयासों पर चर्चा की।  मुख्यमंत्री जी ने कोरोना के संक्रमण को नियंत्रित करने के लिए राज्य में की जा रही कार्यवाही, विशेष रूप से लखनऊ के कोविड चिकित्सालयों में बेड्स की संख्या को दोगुनी करने के सम्बन्ध में रक्षा मंत्री को अवगत कराया। रक्षा मंत्री ने कहा कि कोविड-19 को नियंत्रित करने की दिशा में उत्तर प्रदेश में संचालित गतिविधियों के लिए आवश्यक मेडिकल उपकरणों आदि उपलब्ध कराने के लिए वे केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री से अनुरोध करेंगे।