नव भारतीय किसान संगठन की तहसील परिसर में हुई पंचायत

107

प्रवासी को घर से बेघर करने के मामले में नव भारतीय किसान संगठन की तहसील परिसर में हुई पंचायत। एसडीएम ने नायब तहसीलदार व चौकी इंचार्ज को मामले की मौके पर जाकर रिपोर्ट देने के लिए दिया एक सप्ताह का समय।

अब्दुल जब्बार एडवोकेट

अयोध्या, भेलसर रूदौली नगर के पूरे खान वार्ड में प्रवासी पीड़ित परिवार को घर से बेघर करने के मामले में पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए नव भारतीय किसान संगठन की तहसील रुदौली प्रांगण में हुई पंचायत के बाद एसडीएम ने नायब तहसीलदार व चौकी इंचार्ज किला को मौके पर मोहल्ले वासियों के बयान के आधार पर रिपोर्ट देने के लिए नियुक्त किया है।

नव भारतीय किसान संगठन नेता शिवशंकर मिश्रा ने बताया कि मोहल्ला पूरे खाॅंन कस्बा रूदौली निवासी प्रवासी मजदूर राकेश कश्यप पुत्र राम नरायन के परिवार को दबंगो द्वारा स्थानीय पुलिस की मदद से बीते 26 अक्टूबर को घर से बेघर कर कब्जा कर लिया गया तथा महिलाओ से अभ्रदता की गयी उनके जेवरात छीन लिए गये तब से पीडित परिवार महिलाओं व बच्चों के साथ दर-दर भटकने को मजबूर है।

सोमवार को इस सम्बन्ध मे नव भारतीय किसान संगठन की पंचायत पीड़ित को न्याय दिलाने के लिए तहसील रूदौली प्रांगण में की गयी।बताया कि पंचायत के माध्यम से क्षेत्राधिकारी डॉ0 धर्मेंद्र यादव कोतवाल रूदौली व अन्य पुलिस कर्मियों की मौजूदगी में एसडीएम विपिन कुमार सिंह ने दोनों पक्षों को सुना मामले का निस्तारण न होने पर एसडीएम ने नायब तहसीलदार वीरेन्द्र कुमार व चौकी इंचार्ज किला बीडी पांडेय को मैके पर जाकर मोहल्ले वालों के बयान के आधार पर रिपोर्ट देने के लिए निर्देशित किया है।एस डी एम ने बताया कि एक सप्ताह में रिपोर्ट आने के बाद मामले का निस्तारण कर दिया जायेगा।बताया कि तब तक दोनों पक्षों को मौके पर यथास्थिति बनाये रखने के लिए कहा गया है।