राज्यपाल से मिली कंगना रनौत

171

महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिली कंगना रनौत, कहा- उन्होंने मुझे बेटी की तरह सुना, उम्मीद है न्याय मिलेगासे मिली कंगना रनौत

शिवसेना और महाराष्ट्र सरकार से चल रही तनातनी के बीच बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने आज महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुंबई में राजभवन में मुलाकात की है। कंगना ने राज्यपाल के सामने बीएमसी द्वारा तोड़े गए उनके दफ्तर के मामले को उठाया। कंगना रनौत और राज्यपाल के बीच में यह मुलाकात तकरीबन पौने घंटे तक चली।

कंगना के साथ उनकी बहन रंगोली भी राज्यपाल से मुलाकात के लिए साथ गई थीं। मुलाकात के बाद कंगना ने कहा कि मैंने राज्यपाल से मुलाकात की। मेरे साथ जो भी अन्याय हुआ है, मैंने उस बारे में उन्हें बताया। मुझे उम्मीद है कि मुझे न्याय मिलेगा। मैं सौभाग्यशाली हूं कि उन्होंने मुझे एक बेटी की तरह सुना।  गौरतलब है कि कंगना रनौत 9 सितंबर को अपने मुंबई वाले घर आई थीं।

अब वे 14 सितंबर को मुंबई से जाने वाली हैं। एक्ट्रेस ने आरोप लगाया है कि शिवसेना से टकराव के कारण महाराष्ट्र सरकार उन्हें निशाना बना रही है। शिवसेना नीत बीएमसी ने बुधवार को रनौत के बांद्रा स्थित बंगले में किए गए कुछ अवैध निर्माण को तोड़ दिया था। हालांकि बॉम्बे हाईकोर्ट ने बाद में बीएमसी की कार्रवाई पर रोक लगाने का आदेश दिया था। कैसे शुरू हुआ विवाद  एक्ट्रेस कंगना रनौत और शिवसेना के बीच में तनातनी की शुरुआत तब हुई थी, जब एक्ट्रेस ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद मुंबई पुलिस और मुंबई को लेकर मोर्चा खोल दिया था।

एक्ट्रेस ने आरोप लगाया था कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में 99 फीसदी एक्टर-एक्ट्रेस ड्रग्स लेते हैं और मुंबई पुलिस सुशांत मामले की जांच सही से नहीं कर रही है। इसके बाद, कंगना रनौत ने मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर से कर दी थी, जिसके बाद बवाल शुरू हो गया। शिवसेना संजय राउत और कंगना रनौत के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि बीएमसी ने कंगना के दफ्तर को लेकर नोटिस थमा दिया। इसके 24 घंटे के भीतर ही बीएमसी ने कंगना के दफ्तर के एक हिस्से को तोड़ भी दियासे मिली कंगना रनौत