सड़क सुरक्षा सप्ताह का शुभारम्भ

129

शुभम सोती फाउंडेशन ने सड़क सुरक्षा सप्ताह का शुभारम्भ करते हुए एक जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया।

लखनऊ – आज पीजीआई गेट के निकट शुभम सोती फ़ाउंडेशन ने संजय गांधी पीजीआई कर्मचारी महासंघ के सहयोग से सड़क सुरक्षा सप्ताह का शुभारम्भ किया गया। आज के इस कार्यक्रम में साइकलों, ई- रिक्शा एवं समान ढोने वाली रिक्शाओं पर रेडीयम के रेफ़्लेक्टर लगाये, जिससे अंधेरे में ये दूर से रोड पर दिखायी दें और इनके चालक सुरक्षित अपने गंतव्य पर पहुँचे।

आज की इस मुहीम में PGI के कर्मचारी महासंघ के महासचिव धर्मेश कुमार जी ने कार्यक्रम में बढ़चढ़ कर भाग लिया और कार्यक्रम को सफल बनाने में अहम योगदान भी प्रदान किया।
आज के सड़क सुरक्षा जागरूकता अभियान का उद्देश्य है कि सर्दी में कोहरे की कारण ठीक से दिखाई नहीं देता, ऐसे में साइकिल वालो को अधिक खतरा रहता है उनकी सुरक्षा हेतु उनकी साइकिल में रेडियम रिफ्लेक्टर लगाये गये गए।

आज से प्रारम्भ होकर सड़क सुरक्षा जागरूकता की यह मुहीम सम्पूर्ण “सड़क सुरक्षा सप्ताह” पर्यंत लखनऊ के भिन्न भिन्न स्थानों पर चलायी जायेगी।कार्यक्रम में शुभम सोती फाउंडेशन के अध्यक्ष आशुतोष सोती, संजय द्विवेदी, रमेश कुमार, अभिषेक पांडेय, दीपक मिश्रा उपस्थित रहे।

पीजीआई गेट चौकी पर पोस्टेड TSI श्री रामश्रेय सिंह जी ने कार्यक्रम के संचालन में भरपूर मदद की।आपसे अनुरोध है कि उपरोक्त प्रेस विज्ञप्ति को अपने प्रतिष्ठित मीडिया में स्थान प्रदान करने का कष्ट करें।